पटियाला: गर्लफ्रेंड पड़ी फ्रेंडशिप पर भारी

पंजाब के पटियाला में गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद नाराज युवक ने अपने ही दोस्त पर तेजाब फिंकवा दिया। पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर उस पर वह तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पूछताछ से सामने आया कि आरोपी तेजवीर अपने ही दोस्त उसके दुकान मालिक निखिल सिंगल को इस ब्रेकअप का जिम्मेदार मान रहा था।

पटियाला के सनौर में हुई इस घटना में 29 साल के दुकानदार निखिल का 50% चेहरा और कंधा तेजाब से जल गया है। निखिल ने पुलिस को बताया कि तेज फेंकने वाले बाइक पर आए थे। जब उसे पर तेजाब फेंका था तो वह अपनी दुकान की तरफ भाग। आसपास के लोगों ने तेजाब के समय कपड़ों को फाड़ कर उतारा जलन से सीखते देख निखिल को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया।

पीड़ित निखिल सिंगला ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि ग्रिड कनोली सनौर निवासी तेजवीर ने ही तीन अनजान लोगों को पैसे देकर यह काम करवाया है। वह गर्लफ्रेंड के छोड़ जाने का जिम्मेदार उसे मानता है और दिल में मेरे खिलाफ रंजिश भरी हुई है।

निखिल की गर्लफ्रेंड से नजदीकी देख चिढ़ता था तेजवीर । पुलिस रिपोर्ट के अनुसार तेजवीर मेहता की एक लड़की के साथ दोस्ती थी। 32 साल के कुंवारा तेजवीर मेहता ने इस लड़की की जान पहचान एक दिन निखिल सिंगला के साथ करवा दी। सिंगल निखिल सिंगला भी युवती के साथ बातें करने लग गया।

निखिल सिंगल के साथ अपनी गर्लफ्रेंड की नजदीकी देख कर चढ़ता था तेजवीर। दोनों दोस्तों में दरार आने लगी। इनके झगड़ो को देखकर लड़की ने इन दोनों से ही बातचीत करना बंद कर दिया और किसी ओर लड़के से शादी कर ली। तेजवीर मेहता यह गम सह ना सका और निखिल को इन सब का दोषी ठहराते हुए उसके साथ यह घटना कर दी।

Related Articles

Back to top button