जल्द ही OTT पर नज़र आयेंगे पठान

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की ब्लॉकबस्टर पठान ने आखिरकार ओटीटी दुनिया में अपनी जगह बना ली है। तो, अपनी सीट की पेटी बांध लें और तैयार हो जाएं क्योंकि अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म, जो अभी भी दुनिया भर के कुछ सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है, इस महीने प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। फिल्म का प्रीमियर 22 मार्च को होगा। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जो नाटकीय रिलीज के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। आप पठान को हिंदी, तमिल और तेलुगु में प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। अपडेट की घोषणा करते हुए, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के आधिकारिक ट्विटर पेज ने लिखा, “हम मौसम में अशांति महसूस करते हैं, आखिर पठान आ रहे हैं! पठान ऑन प्राइम, 22 मार्च हिंदी, तमिल और तेलुगु में।

हाई-ऑक्टेन जासूसी थ्रिलर पठान ने हाल ही में दुनिया भर के सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे किए हैं। यह 25 जनवरी को रिलीज़ हुई थी और तब से इसने दुनिया भर में 1,000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। यशराज फिल्म्स की एक हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार, पठान ने 1048.30 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। सकल संग्रह भारत में ₹ 656.20 करोड़ और विदेशों में ₹ 392.10 करोड़ से अधिक है।

पठान निर्माता आदित्य चोपड़ा के जासूसी ब्रह्मांड का एक हिस्सा है, जिसमें सलमान खान की एक था टाइगर, टाइगर ज़िंदा है और ऋतिक रोशन की वॉर भी शामिल है।

Related Articles

Back to top button