पप्पू यादव बिगाड़ेंगे गठबंधन की गांठ, कांग्रेस का झंडा लेकर लड़ेंगे पूर्णिया से

पप्पू यादव जिस तरह से लगातार पूर्णिया से लड़ने की बात कर रहे हैं, ऐसे में लगता है कि वह कांग्रेस और राजद के गठबंधन में दरार न पैदा कर दें। अब उन्होंने साफ कर दिया है कि वह न तो कांग्रेस का साथ छोडे़ंगे और न ही पूर्णिया की सीट छोडेंगे। पप्पू यादव ने साफ कर दिया कि वह 4 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे और वो भी कांग्रेस के सिंबल पर।

ऐसे में राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा है कि उनका गठबंधन पार्टी के साथ हुआ है न कि किसी व्यक्ति विशेष से और पूर्णिया की सीट राजद के हिस्से आई है, सो गठबंधन के तहत पूर्णिया से बीमा भारती ही चुनाव लड़ेगी।

पप्पू यादव लगातार केंद्रीय नेतृत्व के संपर्क में हैं और उनका कहना है कि वह शीर्ष नेताओं के जवाब का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने सीट को लेकर कहा कि देश में लोकतंत्र है और इस व्यवस्था में जनता ही सर्वोपरि होती है। जनता का आदेश है कि वह ही पूर्णिया से चुनाव लड़ें।

हालांकि उनका कहना है कि लालू यादव ने उन्हे सुपौल या मधेपुरा की सीट देने की बात कही थी, लेकिन पप्पू यादव ने लेने से इंकार कर दिया। उनका कहना है कि पिछले एक साल से वह पूर्णिया में घर-घर जाकर परिवारों से मिले हैं और तीन बार यहां से सांसद रह चुके हैं।

पप्पू यादव के जिस तरह के तेवर हैं और उस पर तेजस्वी बयान आया है, उसे देखकर लगता है कि कांग्रेस के लिए मुश्किल होने वाली है। हालांकि पहले कहा जा रहा था कि पप्पू यादव शायद निर्दलीय मैदान में उतरें, लेकिन उन्होंने इस बात से इंकार किया है।

Related Articles

Back to top button