नवनीत राणा के 15 सेकंड वाले बयान पर आया ओवैसी का करारा जवाब.. छोटे को बहुत समझा के रखा है, छोड़ दूं क्या?

कल हैदराबाद से बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता के समर्थन में रैली करने आई नवनीत राणा ने ओवैसी बंधुओं पर जमकर हमला बोला था। जिसके बाद से ओवैसी बंधु अब नवनीत राणा पर जमकर निशाना साध रहे हैं

कल अपने सियासी बयान से तूफान मचाने वाली अमरावती से भाजपा प्रत्याशी और फायरब्रांड नेता नवनीत राणा ने एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने ओवैसी बंधुओं पर जमकर निशाना साधा था। अब उनके इस बयान पर ओवैसी बंधुओं ने भी जवाब दिया है।

जानिए ओवैसी ने क्या कहा, नवनीत के बारे में

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने नवनीत राणा पर पलटवार करते हुए कहा कि, “महाराष्ट्र से आकर एमपी साहिबा (नवनीत राणा) छोटे-छोटे बोलती हैं। अरे मैं छोटे को रोक कर रखा हूं। आपको पता है छोटा कौन है ? तोप है वो, सालार का बेटा है। बहुत मुश्किल से उसे समझाना पड़ता है उसे। छोटा किसी की नहीं सुनता। मुर्गी का बच्चा हूं कि 15 सेकंड चाहिए।”

आगे बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि, “मोहतरमा छोटे (अकबरुद्दीन ओवैसी) को बहुत समझा के रखा है छोड़ दूं क्या? और अगर छोटे को एक बार छोड़ दिया ना तो वह मेरे अलावा किसी की नहीं सुनेगा। दो दिन बचे हैं छोड़ दूं ?”

ओवैसी ने आगे कहा कि, “अभी वह सिंगल ले रहा है, टाइमिंग ले रहा है। 1,2,3, कर रहा है। अगर उसने T20 शुरू कर दिया तो तुम्हारा T20 कैसा होगा फिर देखो? बोलो कहां आना है मुझे ? अपने बप्पा से पूछकर बताओ, अपने दिल्ली वाले बप्पा से पूछकर बताओ कि तुम्हारे घर आना है, तुम्हारे दफ्तर आना है, कहां आना है मुझे ?”

जानिए नवनीत राणा ने क्या कहा था 

हैदराबाद से बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता के समर्थन में रैली करने आई अमरावती से बीजेपी प्रत्याशी नवनीत राणा ने कल कहा था कि, “छोटा कहता है कि पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दो, तो हम दिखाएंगे क्या कर सकते हैं?  छोटे को मेरा कहना है कि, तुम्हें 15 मिनट लगेंगे, मगर हमको सिर्फ 15 सेकंड लगेंगे, 15 सेकंड के लिए पुलिस को हटाया तो छोटे और बड़े को पता नहीं चलेगा कहां से आए और कहां चले गए।”

 

 

 

Related Articles

Back to top button