योगी मॉडल की मांग पर, ओवैसी बोले यह तारीफ के भूखे हैं!

हैदराबाद: फ्रांस में जारी दंगों के बीच उत्तर प्रदेश सीएमओ के एक ट्वीट पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधा है। योगी आदित्यनाथ को लेकर ओवैसी ने कहा है कि एक शख्स ने सीएम योगी को फ्रांस में दंगा कंट्रोल करने के लिए भेजने की मांग की है।

इस पर ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा भाई, भाई, भाई! फिरंगियों की तारीफ के इतने भूके हैं कि किसी फर्जी अकाउंट के ट्वीट से खुश हो रहे हैं? झूठे एनकाउंटर, गैर-कानूनी बुलडोजर कार्यवाही और कमजोंरों को निशाना बनाना कोई परिवर्तनकारी नीति नहीं है, ये जम्हूरियत का विनाश है। “योगी माडल” का सच तो हमने लखीमपुर खीरी और हाथरस में देखा था।

हालाँकि, कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने ट्विटर हैंडल की प्रामाणिकता पर संदेह जताया और कहा कि यह हैंडल वास्तव में डॉ नरेंद्र विक्रमादित्य यादव का है, जिन्हें एक बार धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया था।फ़्रांस में चौथी रात दंगों से जूझ रहा था क्योंकि नाहेल एम का परिवार, जिसकी एक पुलिस अधिकारी द्वारा गोली मारने से अशांति फैल गई थी, किशोर के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा था।मैक्रॉन ने इस बात से इनकार किया था कि फ्रांसीसी कानून प्रवर्तन एजेंसियों के अंदर प्रणालीगत नस्लवाद है।

योगी आदित्यनाथ के कार्यालय के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”झूठी मुठभेड़ और अवैध बुलडोजर कार्रवाई कोई परिवर्तनकारी नीति नहीं है, यह लोकतंत्र का विनाश है।”

Related Articles

Back to top button