उनके पास एक- दो काम, नाम पूछकर ठोक दो, ना समझ आए तो नाम बदल दो

ओवैसी का CM योगी पर निशाना,

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने शनिवार को प्रयागराज में भाजपा, सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. असदुद्दीन ओवैसी ने इसी के साथ भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम योगी के पास एक-दो काम हैं. नाम पूछकर ठोक दो और न समझ आए तो नाम बदल दो.

प्रयागराज. AIMIM असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार प्रयागराज मे सभा संबोधन के दौरान जमकर भाजपा, सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधा है. असदुद्दीन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास एक-दो काम हैं. नाम पूछकर ठोक दो और कुछ समझ में ना आए तो नाम बदल दो. इलाहाबाद के साथ भी यही हुआ है. इसे प्रयागराज कर दिया गया. ओवैसी ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अब गैस सिलेंडर महंगा हो रहा है तो कहीं सीएम योगी उसका नाम भी न बदल दें.

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रयागराज में सभा को संबोधित किया था. जिस दौरान ओवैसी ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. ओवैसी ने कहा कि मोदी-योगी से डरना छोड़ दो. मुकाबले में आओ, हम तुम्हारे साथ हैं. भाजपा के डर की वजह से अखिलेश, मायावती और कांग्रेस के झंडे-कुर्सी मत उठाओ. अपनी कयादत बनाओ, बिना रहनुमा के तुम्हे हक और इंसाफ नहीं मिलेगा. ओवैसी ने सभा में इसी के साथ बोला कि अब बीज बोने का समय चला गया है. ये फसल काटने का वक्त है इसलिए निकलो, अपना हक छीनो, खुद जीतो.

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि योगी ठाकुरों के नेता हो सकते हैं, अखिलेश यादवों, मायावती दलित-जाटवों और अनुप्रिया कुर्मियों की नेता हो सकती हैं तो मुस्लिमों का नेता क्यों नहीं हो सकता. ओवैसी ने इसी के साथ संबोधन में कहा कि मैं तुम्हारी आवाज बुलंद करता हूं तो कहा जाता है कि वोट काटने आया है. मुस्लिमों ने जिंदगी भर कांग्रेस-सपा को ढोया. ओवैसी ने इसी के साथ कि योगी सरकार ने मौलाना कलीम को धर्मांतरण के फर्जी आरोप में जेल भेज दिया. इसी के साथ सपा-कांग्रेस पर हमला करते हुए ओवैसी बोले कि पूछो अखिलेश और राहुल इसपर कब बोलेंगे.

Related Articles

Back to top button