शहाबुद्दीन के बेटे का हुआ निकाह, तेजस्वी भी पहुंचे:दुल्हन के कुबूल-ए-पैगाम पर ओसामा ने कहा- कुबूल है,

कल डॉ. आयशा के घर बारात लेकर जाएंगे; मंत्री भी हुए शामिल

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ओसामा से मुलाकात कर उनके साथ तेलहट्टा बाजार स्थित सेराजउलूम मदरसा पहुंचे।

पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के इकलौते बेटे ओसामा शहाब का सोमवार की शाम सीवान के तेलहट्टा बाजार स्थित सेराजउलूम मदरसा में निकाह हुआ। जैसे ही दुल्हन का कुबूल-ए-पैगाम आया तो ओसामा ने कहा- निकाह कुबूल है। मदरसे के मौलाना मुफ़्ती मफुजू रहमान साहब ने निकाह पढ़ाते हुए कहा- वैवाहिक जीवन में विश्वास बहुत जरूरी है। नेक राह पर चलें और खुशहाल रहें।

निकाह को लेकर पूरे दिन प्रतापपुर और मदरसा में चहल-पहल रही। अब ओसामा 13 अक्टूबर को बारात लेकर जीरादेई के चांदपाली के रहने वाले आफताब आलम के घर जाएंगे, जहां उनकी बेटी डॉ. आयशा के साथ इस्लामिक रीति रिवाज से शादी की रस्में पूरी होंगी।

निकाह में शामिल हुए तेजस्वी यादव
सोमवार की शाम ओसामा के निकाह में शामिल होने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना से 4:30 के करीब सीवान के प्रतापपुर स्थित उनके पैतृक घर पहुंचे। ओसामा से मुलाकात कर उनके साथ तेलहट्टा बाजार स्थित सेराजउलूम मदरसा पहुंचे। निकाह के दौरान ओसामा के साथ उनके बगल में बैठे रहे। करीब डेढ़ घंटे तक वे ओसामा के साथ ही रहे। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद ओसामा से गले मिलकर मुबारकबाद दी।

तेजस्वी के अलावा नीतीश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान, पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, सीवान सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी, समस्तीपुर विधायक अख्तरूल इमाम, रघुनाथपुर विधायक हरिशंकर यादव, बड़हरिया विधायक बच्चा पाण्डेय, यूपी के मऊ के विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी, सीवान राजद जिलाध्यक्ष परमात्मा राम सहित अन्य VIP शामिल हुए।

यूपी मऊ के विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे के साथ गांव प्रतापपुर से सीवान निकाह के लिए जाते ओसामा।

निकाह के लिए ओसामा को लेकर पहुंचे मुख्तार अंसारी के बेटे
ओसामा के निकाह कार्यक्रम में बिहार सहित देश के अन्य हिस्सों से उनके करीबी मित्र और रिश्तेदार शामिल हुए। कार्यक्रम में यूपी के मऊ से मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी भी शामिल हुए। जिन्होंने ओसामा को उनके पैतृक गांव प्रतापपुर से निकाह के लिए सीवान नगर थाना इलाके के तेलहट्टा बाजार स्थित सेराजउलूम मदरसा तक खुद गाड़ी चलाकर पहुंचाया। निकाह के आयोजन के बाद मदरसा और प्रतापपुर में दोनों ही जगह मेहमानों के लिए दावत की विधिवत तैयारी की गई थी। मदरसे में बहुत ही सादगी पूर्ण ढंग से आयोजित निकाह कार्यक्रम में शालीनता काफी झलक रही थी।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button