रामलीला मैदान में विपक्ष खड़ा है एकजुट, समर्थकों की भारी हजूम

राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान पूरा तैयार है, पुलिस के लिए समर्थकों की भीड़ को संभालना मुश्किल हो गया है और विपक्ष के तमाम बड़े नेता महारैली में भाग लेने आ रहे हैं। इसमें प्रमुख तौर पर कांग्रेस के मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, तृणमूल से डेरिक ओ ब्रायन, राजद से तेजस्वी यादव, एनसीपी से शरद पवार, सीपीआई एम से सीतराम येचुरी, शिवसेना से उद्वव ठाकरे, समाजवादी पार्टी से अखिलेश यादव, सीपीआई से डी राजा, जेकेएनसी से फारूख अब्दुल्ला, जेकेपीडीपी से महबूबा मुफ्ती, लोकदल से सुनील सिंह शामिल होने जा रहे हैं।

महारैली के मद्देनजर पुलिस ने रामलीला मैदान के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। कहा जा रहा है कि सोनिया गांधी और अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन भी मंच से भाषण देंगी। सत्येंद्र जैन और संजय सिंह की पत्नियां भी मंच पर आएंगी।

इस मौके पर समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा को सत्ता गंवाने की चिंता सता रही है। भाजपा से ज्यादा किसी ने ब्रह्मांड में झूठ नहीं बोला है। अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से भाजपा की दुनियाभर में आलोचना हो रही है।

महारैली के लिए 20 हज़ार लोगों की इजाज़त ली गई है।

Related Articles

Back to top button