ओपी राजभर ने कहा अब सपा की बनेगी सरकार, राज्य से भाजपा की होगी विदाई

स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा को सत्ता से हटाने की खाई कसम, देखें न्यूजनशा का वीडियो  

लखनऊ: आखिरकर उत्तर प्रदेश की राजनीति में वह वक्त आ ही गया है, जब यूपी के सियासी घमासान का अंतिम दौर देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां सियासी पारा सांतवें आसमान पर था तो वहीं उसकी गर्माहट यूपी के 75 जिलों में भी देखने को मिल रहा था. उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनावी मैदान में उतरने के लिए सभी पार्टियां तैयार हैं. 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान होने वाला है. पूरा विपक्ष इस बात का दावा कर रहा है कि योगी आदित्यनाथ 10 मार्च को सीएम हाउस से गोरखपुर जाने के लिए अपना सामान बांध चुके हैं. भाजपा छोड़ सपा में आए स्वामी प्रसाद मौर्य का कहना है कि जब तक वह भाजपा को सत्ता से उखाड़ कर फेंक नहीं देते, तब तक वह चैन से नहीं बैठेंगे.

राजभर ने सीएम योगी का उड़ाया मजाक

स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद ओपी राजभर ने भी योगी आदित्यनाथ का मजाक उड़ाते हुए कहा है कि 10 मार्च को एक ही गाना बजेगा. इतना ही नहीं ओपी राजभर ने कहा कि पहली बार उत्तर प्रदेश की राजनीति में मैं ऐसा नेता रहा जो कैबिनेट मंत्री से इस्तीफ़ा दे दिया. इतना ही नहीं उसने भाजपा का साथ देने से भी इंकार दिया है. राजभर ने कहा कि मंत्री पद से इस्तीफ़ा देने के साथ ही प्रण कर लिया कि जब तक बीजेपी को सत्ता से बाहर नहीं कर दूंगा, तब चैन से नहीं बैठूंगा.

वहीं जब राजभर से पूछा गया कि स्वामी प्रसाद मौर्य भी ऐसा ही दावा कर रहे हैं. उन्होंने भी भाजपा को सत्ता से हटाने की कसम खाई है. इस पर राजभर ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य, दारा सिंह चौहान, धर्मसिंह सैनी और ओपी राजभर हम लोग जब बसपा में थे तब बसपा की सरकार बनी और अब बसपा कहां है? हम बीजेपी में गए, बीजेपी की सरकार बनी और अब सपा में हैं तो सपा की सरकार बनेगी और भाजपा की विदाई होगी.

Related Articles

Back to top button