‘केवल 4 मिनट 34 सेकंड’: कांग्रेस ने मणिपुर पर राहुल गांधी के लोकसभा भाषण के लिए कम स्क्रीन टाइम का आरोप लगाया

लोकसभा में अपने भाषण के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि पीएम ने मणिपुर का दौरा इसलिए नहीं किया क्योंकि उनके लिए मणिपुर भारत में नहीं है

कांग्रेस ने बुधवार को सार्वजनिक प्रसारक संसद टीवी पर राहुल गांधी को कम स्क्रीन समय देने का आरोप लगाया, जिन्होंने सांसद के रूप में बहाल होने के बाद पहली बार लोकसभा में बात की थी।

“अनुचित अयोग्यता से वापस आने के बाद अपने पहले भाषण में, @RahulGandhi ने अविश्वास प्रस्ताव के दौरान दोपहर 12:09 बजे से 12:46 बजे तक यानी 37 मिनट तक बात की। जिसमें से संसद टीवी कैमरे ने उन्हें केवल 14 मिनट 37 सेकंड के लिए दिखाया। यह 40% से भी कम स्क्रीन समय है! श्री मोदी किससे डरते हैं?” कांग्रेस महासचिव प्रभारी (संचार) जयराम रनेश ने एक्स पर पोस्ट किया।

“यह और भी बदतर हो जाता है! @RahulGandhi ने मणिपुर पर 15 मिनट 42 सेकेंड तक बात की| इस दौरान संसद टीवी का कैमरा 11 मिनट 08 सेकेंड यानी 71 फीसदी समय स्पीकर ओम बिरला पर फोकस रहा| संसद टीवी ने मणिपुर पर बोलते समय @RahulGandhi को केवल 4 मिनट 34 सेकंड के लिए वीडियो पर दिखाया”, रमेश ने कहा।

‘मणिपुर में भारत माता की हत्या’

लोकसभा में अपने भाषण के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मणिपुर मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा| उन्होंने कहा कि पीएम ने पूर्वोत्तर राज्य का दौरा इसलिए नहीं किया क्योंकि उनके लिए मणिपुर भारत में नहीं है। लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान उन्होंने कहा, “मैं मणिपुर कह रहा हूं लेकिन सच्चाई यह है कि मणिपुर में मणिपुर का कुछ भी नहीं बचा है। आपने मणिपुर को दो हिस्सों में बांट दिया है।”

Related Articles

Back to top button