OnePlus के नए टैबलेट की कीमत हुई लीक, जानिए क्या है इसके धांसू फीचर्स

टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने एक ट्वीट के जरिए बीते दिनों जानकारी दी है कि भारत में OnePlus Pad की कीमत 39,999 रुपये होगी. उम्मीद है कि कंपनी डील को और बेहतर बनाने के लिए बैंक ऑफर्स भी दे सकती है. ये नया टैबलेट Samsung, Realme और Lenovo जैसी कंपनी के अलावा Apple के iPad से भी मुकाबला करेगा

एक और लीक से ये जानकारी सामने आई थी कि OnePlus Pad की बिक्री भारत में 28 से 30 अप्रैल के बीच शुरू की जा सकती है. साथ ही इस टैबलेट की कीमत 30,000 रुपये के आसपास हो सकती है. इसके अलावा ग्राहक टैबलेट को बैंक डिस्काउंट के साथ 23,099 रुपये की प्रभावी कीमत में खरीद पाएंगे.

चूंकि, वनप्लस की ओर से इन कीमतों को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है. ऐसे में इन्हें गंभीरता से नहीं लिया जा सकता. इस टैबलेट को सिंगल हैलो ग्रीन कलर और 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज वेरिएंट्स के साथ ऑफर किया जाएगा.

OnePlus Pad के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये एंड्रॉयज 13 पर चलता है और इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 11.61-इंच (2,000×2,800 पिक्सल) LCD डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले में Dolby Vision और HDR सपोर्ट भी दिया गया है.

इस टैबलेट में MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 13MP कैमरा मौजूद है. सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 8MP कैमरा फ्रंट में दिया गया है.

इसमें Dolby Atmos सपोर्ट के साथ क्वॉड स्पीकर्स भी दिए गए हैं. इसकी बैटरी 9,510mAh की है और यहां 67W चार्जिंग का सपोर्ट भी ग्राहकों को मिलेगा.

Related Articles

Back to top button