रोजगार के मुद्दे पर राहुल ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- सिर्फ खोखले वादे कर रही सरकार

नई दिल्ली। अर्थव्यवस्था में गिरावट तथा बढ़ती बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार को लगातार घेरने वाली कांग्रेस पार्टी ने अब देश में घटती नौकरियों को लेकर हमला बोला है। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लॉकडाउन को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र के फैसलों ने लोगों को बहुत प्रभावित किया है। आज लोगों के पास न तो रोजगार और न ही कोई नौकरियां.. ऐसे में समाधान खोजने की बजाय सरकार खोखले वादे कर सिर्फ लोगों को बरगलाने का काम कर रही है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार को रोजगार के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरते हुए ट्वीट कर कहा कि आज सरकार के गैरजिम्मेदाराना रवैये से बेरोजगारी एक राष्ट्रीय आपदा बन गई है। उन्होंने कहा कि ‘रोज़गार की कमी एक ऐसी राष्ट्रीय आपदा है जो गहराती जा रही है। मोदी सरकार सिर्फ़ खोखले वादे करना जानती है, समाधान करना नहीं।’ रोजगार के मुद्दे पर अगर सरकार गंभीर होती तो लॉकडाउन के दौरान और बाद संकट गहराया नहीं होता।

अपने इस ट्वीट के साथ राहुल ने एक खबर का स्क्रीनशॉट भी साझा किया, जिसमें लिखा है कि सितम्बर माह की तुलना में अक्टूबर में देश में 60 फीसदी तक नौकरियां घटी हैं। यह आंकड़ा नेशनल करियर सर्विस पोर्टल द्वारा जारी किया गया है।

Related Articles

Back to top button