अवैध संबंधों के शक में बीबी-बच्चों की हत्या के बाद कर ली ख़ुदकुशी

चौंका देने वाली खबर कानपुर देहात से आ रही है।कानपुर देहात इलाके में एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने विवाहेतर संबंध के शक में अपनी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की कथित तौर पर पीट पीट कर हत्या कर दी है। उन्होंने कहा कि व्यक्ति ने हत्या करने के बाद खुद को फांसी लगा ली।

एक अधिकारी ने बताया कि गुजरात की एक फैक्ट्री में काम करने वाले व्यक्ति की पहचान इंद्रपाल निषाद के रूप में हुई है और वह फंदे पर लटका मिला था जबकि उसकी पत्नी और बेटे और बेटी के शरीर पर गंभीर चोट के निशान मिले थे।
हत्या और आत्महत्या की सूचना मिलने पर महानिरीक्षक (कानपुर रेंज) प्रशांत कुमार और पुलिस अधीक्षक (कानपुर देहात) बीबीजीटीएस मूर्ति सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

माउंट मूर्ति ने कहा कि घटना के वैज्ञानिक सबूत जुटाने के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों को भी बुलाया गया था। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया से ऐसा प्रतीत होता है कि कुछ दिन पहले ही गुजरात से घर लौटे इंद्रपाल ने अपनी पत्नी और बच्चों को पीट-पीट कर मार डाला और फिर फांसी लगा ली। आईजी कुमार ने मीडियाकर्मियों को बताया कि उस व्यक्ति ने शुक्रवार को सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक लाइव वीडियो बनाया था जिसमें उसने आरोप लगाया था कि उसकी पत्नी का एक व्यक्ति के साथ विवाहेतर संबंध है। अधिकारियों कहा कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button