UP में सरकार बनाने को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने कही ये बड़ी बात

लखनऊ. अक्सर अपने बयानों से चर्चा में बने रहने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने एक बार फिर से सुर्खियां बटोरने वाला बयान दिया है. हरदोई में कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे सुभासपा सुप्रीमो ने कहा कि यदि उनकी उत्तर प्रदेश में सरकार बनती है तो वह अलग-अलग जातियों के नेताओं को 5 सालों में 5 मुख्यमंत्री बनाएंगे. साथ ही 1 साल में 4 डिप्टी सीएम बनाएंगे.

ओम प्रकाश राजभर ने इस दौरान भाजपा पर हमला करने के साथ ही निषाद पार्टी के संजय निषाद के बेटे को भी नहीं बख्शा. उन्होंने कहा कि भाजपा में भीख क्यों मांग रहे? हमारे पास आओ. हम तुम्‍हें मुख्यमंत्री बना देंगे. भाजपा वोट विहीन हो चुकी है ऐसे में सुभासपा की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता.

ओम प्रकाश राजभर हरदोई के अतरौली क्षेत्र में सुभासपा के कार्यकर्ता बैठक में शिरकत करने पहुंचे थे. भाजपा पर हमला करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा से ऊब चुकी है और वर्तमान में भाजपा वोट विहीन हो चुकी है. जिसका परिणाम बहुत ही जल्द विधानसभा चुनाव में देखने को मिल जाएगा. बैठक के दौरान ओमप्रकाश के द्वारा निषाद पार्टी को भी निशाना बना बैठे. निषाद पार्टी के मुखिया संजय निषाद के बेटे के लिए कह बैठे की भाजपा में भीख क्यों मांग रहे हमारे पास आओ हम तुम्हें मुख्यमंत्री बना देंगे. इस बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव यादव, प्रदेश महासचिव  राममूर्ति अर्कवंशी प्रदेश उपाध्यक्ष योगेंद्र अर्कवंशी मौजूद रहे.

Related Articles

Back to top button