ओमप्रकाश राजभर ने लगाया जानलेवा हमले का आरोप, थाने में दी तहरीर

सभी लोग लाठी डंडों से लैस थे और मुझे जान से मारने के लिए ललकार रहे थे

ग़ाज़ीपुर। ग़ाज़ीपुर के  करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के गोसलपुर पहदरिया गांव में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गाज़ीपुर के जहूराबाद विधायक ओमप्रकाश राजभर अपने क्षेत्र के विभिन्न गांव में भ्रमण कर रहे थे, जिसमे गोसलपुर पहदरिया गांव में जब वे किसी का द्वार करने पहुँचे, तो उनके अनुसार 20 लोगों ने उन्हें लाठी डंडे कट्टे बंदूक के साथ घेर लिए और गाली गलौज के साथ जान से मारने पर आमादा हो गए, कार्यकर्ताओ से मारपीट व अभद्रता की बात कही है।

ओमप्रकाश राजभर ने वीडियो जारी कर ये बयान दिया, उन्होंने ये भी बताया है कि स्थानीय दरोगा और पुलिस वाले वहाँ पहुँच चुके हैं, उनका कहना है कि वे सभी लोग लाठी डंडों से लैस थे और मुझे जान से मारने के लिए ललकार रहे थे।

ओमप्रकाश राजभर ने जान से मारने का आरोप लगाया

इस मामले में स्थानीय लोगों ने जिनमें महिलाएं भी थी जिनके घर ओमप्रकाश राजभर गए थे उन्होंने भी कुछ स्थानीय क्यों पर जान से मारने और धमकाने का आरोप लगाया लेकिन वहीं आरोपी जो स्थानीय ग्राम वासी है बृजेश सिंह उनका कहना था। कि वह अपनी गाय चराने गए थे गांव के सम्मान में वहां पर विधायक ओमप्रकाश राजभर के साथ सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

योगी सरकार की कानून व्यवस्था

उन्होंने उनको उल्टे गाली दिया और वहां गाय चराने के लिए मना किया फिलहाल आरोप-प्रत्यारोप के बीच में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए अपर पुलिस अधीक्षक चौरसिया ने बयान जारी करते हुए कहा है विधायक ओमप्रकाश राजभर गोसलपुर पादरया गांव में गए थे। जहां एक मोटरसाइकिल चालक के साथ उनके काफिले के गाड़ी में शामिल चालक से विवाद हो गया जिसके बाद गांव के कुछ लोगों ने विवाद किया लेकिन माननीय विधायक के ऊपर कोई हमला नहीं हुआ है ना ही उन्हें चोट है फिलहाल विधायक के एक कार्यकर्ता के द्वारा तहरीर दी गई है। जिसमें जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामला गांव की पतली सड़क पर बाइक और इनोवा के पास करने में तू तू मैं मैं से शुरू होते हुए योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर जाकर टिक गया। मामला चूंकि हाई प्रोफाइल और सरकार के विरोधी विधायक ओमप्रकाश राजभर का है इसलिए पुलिस भी खूब सोच समझ कर करवाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button