OMG 2 ट्रेलर में अक्षय कुमार भगवान शिव के ‘दूत’ की भूमिका में दिखे

OMG 2 के टीज़र में, पंकज त्रिपाठी अपने बेटे के स्कूल के लिए अदालत में लड़ाई लड़ते नजर आ रहे हैं, जबकि अक्षय का किरदार उन्हें ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करता है।

गुरुवार को अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी अभिनीत ओएमजी 2 का ट्रेलर ऑनलाइन जारी किया गया। तीन मिनट के ट्रेलर में त्रिपाठी द्वारा निभाए गए किरदार का परिचय दिया गया है, जो यह जानने के बाद अपने बेटे के स्कूल से लड़ने का फैसला करता है कि उसके बेटे का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल होने के बाद उसे बाहर निकाल दिया गया था। त्रिपाठी का चरित्र अपनी कठिनाइयों को हल करने के लिए भगवान से प्रार्थना करता है, और अक्षय का चरित्र गंगा से बाहर आता है क्योंकि उसका बच्चा कलंक से निपटने के लिए संघर्ष करता है।

ट्रेलर में अक्षय भगवान शिव का किरदार नहीं निभा रहे हैं; बल्कि, वह एक ईश्वरीय दूत है। यह देखते हुए कि ओएमजी के साथ ऐसा मामला नहीं था, जिसमें अक्षय ने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी, इससे पता चलता है कि यह संभवतः सीबीएफसी के निर्देशों में से एक था। पिछली फिल्म की तरह, जिसमें परेश रावल ने अदालत में अपना मामला लड़ा था, त्रिपाठी का चरित्र अपना और अपने बेटे दोनों का बचाव कर रहा है।

फिल्म के प्रीमियर में नौ दिन बचे हैं, फिर भी निर्माता अभी तक किसी भी प्रचार गतिविधि में शामिल नहीं हुए हैं। ओएमजी 2 को ए (वयस्क) रेटिंग दी गई थी, और बोर्ड ने निर्माताओं को फिल्म के नाटकीय वितरण से पहले किए जाने वाले बदलावों की एक सूची प्रदान की थी। ओएमजी 2 की रिलीज डेट 11 अगस्त है। फिल्म में अरुण गोविल, गोविंद नामदेव और यामी गौतम भी हैं।

Related Articles

Back to top button