OMG 2 का गाना होगा रिलीज शिव तांडव करेंगे अक्षय कुमार !

OMG 2 का गाना, "Oh My God 2", इन दिनों काफी चर्चा में है। ये ओएमजी फिल्म का सीक्वल है। इस फिल्म का टीजर और पहला गाना हाल ही में रिलीज हुआ था, जो लोगों ने बहुत पसंद किया। फिल्म का दूसरा गाना अब जारी है। 27 जुलाई को फिल्म "Oh My God 2" का दूसरा गाना रिलीज होगा।

OMG 2 गाना: Akshay Kumar और Pankaj Tripathi की फिल्म OMG 2 इन दिनों काफी चर्चा में है। ये ओएमजी फिल्म का सीक्वल है। इस फिल्म का हाल ही में रिलीज़ हुआ टीजर और पहला गाना लोगों ने बहुत पसंद किया। फिल्म का दूसरा गाना अब जारी है।

‘ओह माय गॉड 2’ का दूसरा गाना कल, 27 जुलाई को फिल्म का दूसरा गाना रिलीज होगा। अक्षय कुमार ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। नायक ने गाने का पोस्टर जारी किया है, जिसमें वह भगवान शिव की तरह दिखता है। चेहरे पर राख, हाथ में डमरू और बड़ी-बड़ी जटा दिखाई देती है।

पोस्टर के साथ अक्षय कुमार ने गाने का नाम भी बताया है, जो कल रिलीज होगा। उनका पोस्ट था #HarHarMahadev। कल इस गाने की रिलीज़ होगी। इस पोस्ट के बाद प्रशंसक बहुत खुश दिखते हैं।

OMG 2 में २० कट

पिछले दिनों, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG 2 को फिर से रिवाइजिंग कमेटी के पास भेजा है। अब खबर है कि कमेटी ने फिल्म से लगभग पंद्रह से बीस कट्स करने को कहा है। फिल्म को एडल्ट सर्टिफिकेट देने की भी सलाह दी गई है।

CBFC ने फिल्म में कुछ बातों पर आपत्ति जताई, जिसके बाद फिल्म को फिर से रिवाइजिंग कमेटी को भेज दिया गया। 11 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म “Oh My God 2” सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म को अमित राय ने निर्देशित किया है।

Related Articles

Back to top button