OMG -2 को ए-एडल्ट्स प्रमाणपत्र से मिला 12+ यू/ए प्रमाणपत्र

ओएमजी 2- ओह माय गॉड 2, एक मध्यम वर्गीय परिवार की मनोरंजक कहानी के माध्यम से किशोरों के बीच जागरूकता और यौन शिक्षा की आवश्यकता को बढ़ावा देने के ऊपर है।

अभिनेता अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की आगामी फिल्म ओएमजी 2 को यूएई और ओमान में बिना किसी कट के 12+ आयु वर्ग के देखने के लिए सेंसर प्रमाणन मिला है।

इस खबर की पुष्टि करते हुए, वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के सीओओ अजीत अंधारे कहते हैं, “यह बताते हुए खुशी हो रही है कि ओमान में सेंसर अधिकारियों ने हमारी फिल्म ओएमजी 2 को बिना किसी कट के 12+ श्रेणी में मंजूरी दे दी है। फिल्म को संयुक्त अरब अमीरात में सेंसर प्राधिकरण द्वारा प्रदर्शन के लिए मंजूरी दे दी गई है, जबकि क्यूबेक, कनाडा ने इसे बिना किसी कट के सामान्य श्रेणी में मंजूरी दे दी है।”

पहले मिला था ए-एडल्ट्स प्रमाणपत्र

फिल्म की रिलीज से ठीक दस दिन पहले खबर आई थी कि अमित राय निर्देशित इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से ‘ए-एडल्ट्स ओनली’ सर्टिफिकेट मिला है।

ओएमजी 2 के निर्माता शुरू में यू/ए प्रमाणपत्र के लिए संघर्ष कर रहे थे, उन्हें एहसास हुआ कि इसके लिए उन्हें बहुत सारी कटौती करनी होगी। इसलिए, निर्माताओं ने सीबीएफसी द्वारा सुझाए गए संशोधनों का सम्मान करने और ए-एडल्ट्स प्रमाणपत्र के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया।

 

Related Articles

Back to top button