बीजेपी पर उमर अब्दुल्ला ने साधा निशाना, बोले- मुसलमानो ने कब मंदिर पर चलवाया बुलडोजर

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा देश को तोड़ना चाहती है इसीलिए नफरत भरे बयान दे रही है।

PDP ने BJP की मदद की इसीलिए हटा 370

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस पार्टी के अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में एक जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा तो वहीं पीडीपी पर भी निशाना साधने का काम किया। उन्होंने जनसभा में कहा कि पीडीपी ने बीजेपी को यहां 3 साल तक सत्ता चलाने के लिए दी। जिसके वजह से यहां अनुच्छेद 370 को निरस्त किया गया। वही आज पीडीपी वाले आज आप लोगों तक पहुँचकर आपको आश्वासन दे रहे हैं कि अनुच्छेद 370 कि हम लोग रक्षा करेंगे। जबकि इसे निरस्त करवाने में इनका हाथ था और आप यही लोग इनकी रक्षा करने की बात कह रहे हैं।

मंदिरों पर कब मुसलमानो में चलाया बुलडोजर

उमर अब्दुल्ला ने आगे जनसभा में कहा कि लगातार जनता को उकसाया जा रहा है और कहा जा रहा है कि मुसलमान आप लोगों के मंदिर को गिरवा देंगे। अरे भाई 100 साल पहले जब मुसलमान ने मंदिरों को नहीं गिरवाया किसी भी मंदिर पर बुलडोजर नहीं चलाया तो अब क्या हम लोग मंदिर पर बुलडोजर चलाकर करेंगे। सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर को लेकर जो फैसला सुनाया उसका हम सभी लोगों ने पालन किया। आगे उन्होंने कहा कि लगातार मुसलमानो का उत्पीड़न होता रहा है लेकिन अब मुसलमान समझदार हो गया है।

Related Articles

Back to top button