ओमप्रकाश राजभर बोले सबसे झूठा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ! कहा योगी जी की देखरेख में सिर्फ भ्रष्टाचार हो रहा है

उत्तर प्रदेश सरकार 26 जून के दिन एक साथ एक करोड़ लोगों को पढ़ बनाने जा रही है। योगी सरकार ने इस बात की घोषणा की है। इस घोषणा के बाद सुना दे भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सीएम योगी पर निशाना साधा है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री सिर्फ एक करोड़ नौकरी देने का झूठा रिकॉर्ड बनाने में लगे हैं।

ओमप्रकाश राजभर ने यह सवाल भी दावा है कि अगर इतनी नौकरियां मिल रही हैं तो नौजवान आत्महत्या क्यों कर रहा है। ओमप्रकाश राजभर ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि योगी सरकार ने वर्ष 2017 से वर्ष 2020 तक एक भी नौकरी भर्ती बिना भ्रष्टाचार के पूरी ना कर सकी। योगी जी यूपी के नौजवानों को सिर्फ ठगने का काम कर रहे हैं। योगी जी की देखरेख में भ्रष्टाचार हो रहा है कोई भर्ती अभी तक पारदर्शिता से नहीं हो पाई और एक करोड़ नौकरियां देने का झूठा रिकॉर्ड बनाने में लगे हैं।

वही अपने दूसरे ट्वीट में ओमप्रकाश राजभर ने लिखा है कि अब तक का सबसे झूठा मुख्यमंत्री कोई है तो उसका नाम योगी आदित्यनाथ जी है। इन्वेस्टमेंट मीट में अरबों रुपए बढ़ाया गया, लेकिन प्रदेश में एक भी कल कारखाना, मिल फैक्ट्री नहीं लग पाया। आए दिन अखबार, टेलीविजन पर आकर जो अधिकारी कागज पर लिखकर दे रहे, वही नौकरी बांटकर बहबाई लूट रहे हैं।

बता दें कि 26 जून को योगी सरकार एक साथ एक करोड़ लोगों को रोजगार देकर नया रिकॉर्ड बनाने जा रही है। पीएम नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में यह रोजगार दिया जाएगा। जबकि एक साथ एक करोड़ से ज्यादा लोगों को रोजगार देने वाला उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य होगा। जिसके बाद ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर निशाना साधा है और उन्हें अब तक का सबसे झूठा मुख्यमंत्री कह दिया।

Related Articles

Back to top button