Ola Electric : दो बड़े अध्यक्ष ने इस्तीफा लिया

ओला इलेक्ट्रिक के दो शीर्ष स्तर , साझेदारी एवं कॉर्पोरेट मामलों के प्रमुख, सौरभ शारदा और रणनीति प्रमुख, स्लोकार्थ डैश, के अधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया है| ये दोनों ओला में पिछले साथ साल से ज़्यदा काम कर चुके है और कंपनी को अपनी पूरी सहायता दी है|

ओला इलेक्ट्रिक, वर्तमान में भारत की सबसे मूल्यवान और इलेक्ट्रिक दो  पहिया वाहनों की सबसे बड़ी निर्माता है। दोनों ने पहले कैब व्यवसाय में, और फिर कंपनी बनने के बाद ओला इलेक्ट्रिक में प्रमुख भूमिकाएँ निभाईं।

कंपनी अगले साल की शुरुआत में सार्वजनिक लिस्टिंग के लिए ड्राफ्ट आईपीओ दस्तावेज दाखिल करने की प्रक्रिया में है। मामले की जानकारी रखने वाले दो लोगों ने कहा कि इसने 2024 की शुरुआत में संभावित आरंभिक सार्वजनिक पेशकश के प्रबंधन के लिए गोल्डमैन सैक्स और कोटक महिंद्रा कैपिटल को नियुक्त किया है।

“यह एक फर्जी कहानी गढ़ने का शरारती प्रयास है। ओला में, हमने एक विश्व स्तरीय और अत्यधिक अनुभवी नेतृत्व टीम बनाई है और पिछले वर्ष ही टेस्ला, ऐप्पल, एलजी जैसी भारतीय और वैश्विक कंपनियों से 50 से अधिक दिग्गजों को काम पर रखा है। भारत तकनीक का भविष्य का केंद्र है और शीर्ष वैश्विक प्रतिभाएं उत्सुकता से हमारी जैसी नए युग की कंपनियों में शामिल हो रही हैं। हमारी विश्व स्तरीय टीम के प्रयासों की बदौलत ओला भारत की सबसे बड़ी ईवी कंपनी है। स्लोकार्थ और सौरभ ने 7+ वर्षों तक कंपनी के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है और हम उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।”, एक ओला प्रवक्ता ने कहा।

 

Related Articles

Back to top button