होटल मालिक की हत्या के तीन अभियुक्तों को सजा

उत्तर प्रदेश –उत्तर प्रदेश कि राजधानी लखनऊ में करीब 7 साल पहले कुछ लोगों ने एक होटल मालिक की हत्या कर दी थी, उस वक्त पूरी राजधानी में इस घटना से हड़कंप मच गया था इस पूरी हत्या की घटना पर  3 लोगों को दोषी ठहराया गया था। सत्र न्यायाधीश  गजाली ने रिट्ज कॉन्टिनेंटल होटल के मालिक ब्रह्म शंकर खन्ना उर्फ बॉबी की हत्या के लिए  नमिश त्रिवेदी, शूटर सुभाष  सैफ और अदनान को दोषी ठहराया।

जनवरी 2016 में खन्ना की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गोली लगने के तीन दिन बाद केजीएमयू अस्पताल में खन्ना की मौत हो गई थी।  शहर की पुलिस मामले को सुलझाने में विफल रही, इसलिए इसे एसटीएफ को स्थानांतरित कर दिया गया।पुलिस अधिकारी ने कहा कि नमिश की कॉल डिटेल से पता चला है कि वह सुभाष के संपर्क में था, जिसके खिलाफ 17 मामले दर्ज हैं। इससे हमें मामले को सुलझाने में मदद मिली।

एसटीएफ ने सुभाष, सैफ और अदनान को आजमगढ़ से दबोचा था।  चिकित्सक आर्थिक तंगी का सामना कर रहा था और खन्ना ने इसके लिए 7.5 करोड़ रुपये देने की पेशकश की। इस पूरी घटना पर तीनों दोषियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही न्यायालय ने कर दी ।और जल्द ही उनको जेल भेजा जाएगा।

Related Articles

Back to top button