whatsapp का आया एक नया लेटेस्ट फीचर

WhatsApp Message Forward to New Group  मेटा के क्लासिक चैटिंग ऐप व्हाट्सएप का इस्तेमाल करें तो ये नया अपडेट आपके काम आ सकता है। व्हाट्सएप पर ग्राहकों के लिए बहुत जल्द एक नया फीचर लाया जा रहा है। इस खासियत के साथ उपभोक्ता किसी संदेश को फॉरवर्ड करने के साथ ही अपनी जरूरत के हिसाब से एक नया ग्रुप क्रिएट कर सकते हैं।

नई दिल्ली, टेक्नोलॉजी डेस्क दुनिया भर में 2 बिलियन से अधिक लोग मेटा के लोकप्रिय चैट एप वॉट्सऐप का उपयोग करते हैं। इस ऐप को इस्तेमाल करने के लिए एक बड़े यूजर बेस की जरूरत है। यही कारण है कि वॉट्सऐप अपने हर उपयोगकर्ता की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए लगातार नवीनीकरण करता रहता है। ये नवीनतम अपडेट आपके लिए उपयोगी हो सकता है अगर आप भी WhatsApp का उपयोग करते हैं।

वॉट्सऐप यूजर्स क्या नए फीचर देख रहे हैं?

Wabetainfo, वॉट्सऐप के हर अपडेट को देखने वाली वेबसाइट, के अनुसार वॉट्सऐप एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए एक नई सुविधा पर काम कर रहा है। अब वॉट्सऐप यूजर मैसेज फॉरवर्ड करके एक नए ग्रुप बनाने का विकल्प भी देख सकेंगे। Wabetainfo ने अपनी इस रिपोर्ट के साथ एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। मालूम हो कि अभी तक वॉट्सऐप पर किसी मैसेज को फॉरवर्ड करने पर माई स्टेटस, कॉन्टेक्ट्स और ग्रुप्स का ऑप्शन ही नजर आता है। ऐसे में एक नए ग्रुप को क्रिएट करने जैसा ऑप्शन यूजर के लिए नया और कई मायनों में काम का साबित हो सकता है।

Related Articles

Back to top button