भागलपुर में कुख्यात की गोली मारकर हत्या

भागलपुर , बिहार में भागलपुर जिले के कदवा सहायक थाना क्षेत्र में कुछ अपराधियों ने कुख्यात खोखा सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी तथा इस गोलीबारी में उसका चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।


नवगछिया के पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज ने बुधवार को यहां बताया कि गोपालपुर थाना क्षेत्र के पंचगछिया गांव वासी कुख्यात खोखा सिंह अपने चचेरे भाई रंजीत कुमार के साथ मंगलवार की देर रात मोटरसाइकिल से नवगछिया की ओर जा रहा था तभी रास्ते में मिलन चौक के पास पहले से घात लगाए कुछ अपराधियों ने दोनों पर गोलियां चला दी और भाग गए।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों को गंभीर हालत में नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने कुख्यात खोखा सिंह को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़े – मालगाड़ी से कटकर युवक ने की आत्महत्या , वजह की नहीं हुयी पुष्टि


सरोज ने बताया कि मृत कुख्यात नवगछिया तथा मधेपुरा जिले के कोसी दियारा मे आतंक मचाये हुए था और उसके विरुद्ध 12 से अधिक आपराधिक मामले अलग-अलग थानों में दर्ज है। इस हत्या का कारण वर्चस्व की लड़ाई बताया गया है। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और अपराधियों की धरपकड़ शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button