बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर ताबड़तोड़ कार्रवाई, शस्त्र लाइसेंस के मामले में पत्नी और भाइयों को जारी हुआ नोटिस

यूपी के गाजीपुर में मऊ से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और उनके करीबियों पर पुलिस और प्रशासन का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। अवैध वसूली गैंग, बूचड़खाने, मछली माफिया के बाद अब पर पत्नी और भाइयों पर पुलिस ने शिकंजा कसा है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने मुख्तार अंसारी की पत्नी और भाइयों को शस्त्रों नोटिस जारी किया है। पुलिस ने इन पर लाइसेंस पर बार-बार शस्त्र खरीदने बेचने और कारतूस का विवरण ना देने पर नोटिस जारी कर दिया है।

प्रशासन ने मुख्तार अंसारी की पीए रहे जाकिर हुसैन समेत 5 सहयोगियों के असलहों के लाइसेंस के निलंबन की कार्रवाई भी शुरू कर दी है। पुलिस ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के सहयोगी रूद्र नारायण पर आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है और उनकी मेड इन इंग्लैंड गन तथा बंदूक भी जप्त कर ली है।

बता दें कि मुख्तार अंसारी के करीबियों में डर का माहौल है क्योंकि लगातार मुख्तार अंसारी पर कार्रवाई तेज होती जा रही है। पुलिस मुख्तार अंसारी के मामले पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। साथ ही बाहुबली मुख्तार अंसारी के करीबी ठेकेदारो पर ताबड़तोड़ कार्रवाई करते अवैध कब्जा कर बनाये गए 3 हॉट मिक्सिंग प्लांट को ध्वस्त कर दिया है। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट की जमीन पर कब्जा करके भूमाफिया प्लांट चला रहे थे। पुलिस ने मौके से प्लांटों की मशीनों को जब्त किया है।

Related Articles

Back to top button