दलित-मुस्लिम ही नहीं बसपा को मिल रहा सर्वसमाज का वोट-मायावती

सर्व समाज का वोट मिल रहा,उनकी पार्टी 2022 में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही

लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती  ने उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है जिसमें गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा था कि यूपी विधानसभा चुनाव में बसपा की प्रासंगिकता बानी हुई है और उसे दलित व मुस्लिमों का वोट मिल रहा है. लखनऊ (Lucknow) में चौथे चरण के मतदान के दौरान अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बाद मायावती ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बसपा को न सिर्फ दलित और मुस्लिम का वोट मिल रहा है बल्कि, उसे अतिपिछड़ों, अपर कास्ट समेत सर्व समाज का वोट मिल रहा है और उनकी पार्टी 2022 में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है.

मायावती ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बीजेपी और सपा को जनता ने इस चुनाव में नकार दिया है. बसपा सरकार बनाने जा रही है. 10 मार्च को जब चुनाव परिणाम आएंगे तो दूध का दूध और पानी का पानी साफ हो जाएगा. मायावती ने इस दौरान समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधा और कहा कि सपा फर्जी अंबेडकरवादी है.

बसपा को मिलेगा पूर्ण बहुमत

मायावती ने कहा कि बसपा को अकेले सभी वर्गों का वोट मिल रहा है. भाजपा, सपा जीत का दावा कर रहे हैं, कई ऐसा ना हो कि उनके दावे धरे के धरे रह जाए. जब नतीजे आएंगे तो बसपा को 2007 की तरह पूर्ण बहुमत मिलेगा. उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अल्पसंख्यक लोग सपा की कार्यशैली से बहुत दुखी है. सपा जो सरकार बनाने का सपना देख रही है इनका सपना चकनाचूर हो जाएगा. जब-जब समाजवादी पार्टी सत्ता में रही है, उस दौरान सबसे ज़्यादा उत्पीड़न दलितों और पिछड़ों का हुआ हैं.

Related Articles

Back to top button