Noida: चलती कार की छत पर शख्स ने किया स्टंट

कार की छत पर स्टंट करते एक व्यक्ति का वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने मालिक पर ₹26,000 का जुर्माना लगाया।

व्यापक रूप से साझा किए गए वीडियो में, एक आदमी एक सफेद मारुति सुजुकी की छत पर आराम करता हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि उसका लापरवाह चालक अन्य कारों को पार करना जारी रखता है।

कार की छत पर करतब दिखाने वाले एक व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर लोकप्रिय होने के बाद, नोएडा पुलिस ने बुधवार को वाहन के मालिक पर 26,000 का जुर्माना लगाया। यह घटना कथित तौर पर मंगलवार रात नोएडा के सेक्टर 18 में हुई।

नोएडा पुलिस ने प्लेटफॉर्म एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर एक उपयोगकर्ता द्वारा पोस्ट किए गए फुटेज के जवाब में ऑटोमोबाइल के मालिक पर 26,000 डॉलर का ई-चालान चार्ज करने की एक तस्वीर जारी की।

“उपरोक्त शिकायत को ध्यान में रखते हुए, संबंधित वाहन के खिलाफ यातायात कानून तोड़ने पर कानून के अनुसार ई-चालान (26000/- रुपये जुर्माना) की कार्रवाई की गई है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस के एक्स हैंडल ने कहा, ” ट्रैफिक हेल्पलाइन नंबर- 9971009001।”

यातायात पुलिस उपायुक्त अनिल कुमार ने कहा, “यह नोएडा के कई उदाहरणों में से एक है जहां लोगों को यातायात कानूनों की अवहेलना करते और सिर्फ सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल करने के लिए हरकतें करते देखा जा सकता है। अतीत में अपराधियों को सजा का सामना करना पड़ा है।” शनिवार को एक ऐसी ही घटना सामने आई जिसमें दो लोग एक कार पर चढ़ गए और इस हरकत को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया।

Related Articles

Back to top button