Nitish ने RJD के दावे को किया खारिज, NDA सरकार के लिए कही यह बड़ी बात

बिहार में भले ही नीतीश कुमार की अगुवाई में एनडीए की सरकार बन चुकी हो लेकिन अस्थिरता के तलवार लटकी हुई है। जिस पर विपक्षी दल राजद नीतीश को निशाने पर लेने से नहीं चूकती है। राजद पर सरकार गिरने के भविष्यवाणी पर चुप्पी तोड़ते हुए सीएम नीतीश कुमार ने पलटवार किया है।

उन्होंने अपने एक बयान में कहा है कि राज्य में एनडीए सरकार अगले 5 साल तक चलती रहेगी। विपक्षी दल किसी भी तरह के मंसूबे नहीं पाले। उन्होंने कहा कि जदयू पूरी तरह एकजुट है। पार्टी को तोड़ने की कोशिश नाकाम रहेगी। उन्होंने कहा कि अगले 5 साल में प्रदेश को खुशहाल बनाने के लिये अनेक योजनाओं पर सरकार लगातार काम कर रही है। साथ ही उन्होंने सहयोगी दल बीजेपी के साथ किसी तरह के मनमुटाव को भी खारिज कर दिया है।

बता दें कि अभी हाल ही में मुख्य विपक्षी दल राजद ने दावा किया था कि बिहार में नीतीश सरकार कभी-भी गिर सकती है। राजद ने दावा किया कि जदयू के 17 विधायक उनके संपर्क में है। जो नीतीश के फैसले से नाखुश है।आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि 14 जनवरी के बाद राज्य में सत्ता समीकरण बदल जाएंगे। उन्होंने साथ ही जोड़ा कि नीतीश को सत्ता तेजस्वी यादव के हाथ में सौंप देना चाहिये। वहीं नीतीश कुमार को पीएम केंडिडेट के लिये उनकी पार्टी समर्थन करेगी। बता दें कि बिहार में हाल के विधानसभा चुनाव में भले ही नीतीश कुमार सीएम बन गए हो लेकिन बीजेपी गठबंधन में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। वहीं नीतीश की पार्टी जदयू राज्य में तीसरे नंबर की पार्टी बनकर रह गई है।

Related Articles

Back to top button