Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी को इनकी दुल्हन बनाना चाहते हैं निशांत, जानें कौन

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में धमाल जारी है.घर के अंदर कंटेस्टेंट के बीच जमकर लड़ाई झगड़े भी हो रहे हैं तो खूब मस्ती-मजाक भी चल रहा है. शो के कंटेस्टेंट राकेश बापट (Raqesh Bapat) को उनके साथी कंटेस्टेंट खूब छेड़ रहे हैं. राकेश का नाम शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ जोड़कर टीज कर रहे हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड में दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal), रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) और निशांत भट्ट (Nishant Bhat) राकेश की टांग खिंचाई करते दिखे.

दिव्या अग्रवाल कहती हैं कि बीती रात राकेश के सपने टूट गए. निशांत, राकेश से पूछते हैं, सुना है कि वह कहीं सोने की प्लानिंग कर रहा था लेकिन सोना कहीं और था. दिव्या और निशांत की बातचीत में रिद्धिमा भी शामिल हो जाती हैं और वो भी राकेश को टीज करते हुए कहती हैं कि वह शमिता के बेड पर शिफ्ट होने की कोशिश कर रहा था लेकिन मूस उर्फ मुस्कान जट्टाना ने सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

दिव्या कहती हैं कि अगर कोई शादी करने के मूड में है तो उसे घर में ही शादी कर लेनी चाहिए क्योंकि पहनने के लिए अच्छे कपड़े भी है. वह पिछले सीजन के कुछ उदाहरण देती हैं. रिद्धिमा भी दिव्या से सहमत है और कहती हैं कि राकेश और शमिता की जोड़ी अच्छी लगेगी. जहां घर वाले राकेश को छेड़ रहे हैं वहीं वह स्माइल देते हुए रिद्धिमा की तारीफ करते हैं. दिव्या उन्हें धमकाते हुए कहती हैं कि वह अभी जाकर शमिता को बता देंगी. रिद्धिमा, दिव्या से कहती हैं कि शमिता को चिंता नहीं करनी चाहिए क्योंकि वह उसकी साली (आधी घरवाली) हुई.

इनका मस्ती-मजाक चल रहा होता है तो निशांत, रिद्धिमा से मजाक करते हुए कहते हैं कि अगर वह थोड़ा भी राकेश को पसंद करती है तो उससे शादी कर लेनी चाहिए. वह उसे भाभी के रुप में देखना पसंद करेंगे. ऐसे में रिद्धिमा जवाब देते हुए कहती हैं कि उन्हें राकेश में कोई दिलचस्पी नहीं है. निशांत फिर मजाक करते हुए कहते हैं कि रिद्धिमा को भाभी के रुप में उन्हें कोई आपत्ति नहीं है लेकिन अगर शमिता से राकेश की शादी होती है तो उसे राकेश के घर पर डेली सोप खेलना पड़ेगा. इस पर सब उनसे इसकी वजह पूछते हैं तो वह कहते हैं कि जब शमिता घर पर आएंगी तो वह चाय में चीनी की जगह नमक डाल देंगें. यह सुनते ही सभी खूब हंसने लगते हैं.‘बिग बॉस ओटीटी’ का थीम है स्टे कनेक्टेड और शमिता ने राकेश को अपना पार्टनर चुना है. इस जोड़ी के बीच काफी मतभेद रहे लेकिन इन दिनों दोनों के बीच तालमेल दिखाई पड़ रहा है.

Related Articles

Back to top button