फिल्म किसी का भाई किसी की जान’ का नया गाना हुआ रिलीज, देखे वीडियो

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ये गाना रिलीज होते ही फैंस और बच्चों की जुबां पर चढ़ गया है। सलमान खान पूरे गाने में नर्सरी की फेमस कविताएं गाते दिखे। रैपर हनी सिंह साउथ के रंग में रंगे दिखे। सलमान खान को लुंगी पहनकर डांस करते देखना फैंस के लिए बड़ी ट्रीट है। डांसर राघव ने गाने में अपने किलर मूव्स दिखाए हैं।

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ इस ईद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। फिल्म की रिलीज में बस 2 दिनों का वक्त बचा है। इससे पहले भाईजान ने फैंस को ट्रीट देते हुए मूवी का नया गाना रिलीज किया है। गाने का नाम है ‘लेट्स डांस छोटू मोटू’।

फिल्म का नया गाना रिलीज

ये गाना रिलीज होते ही फैंस और बच्चों की जुबां पर चढ़ गया है। आप कहेंगे बच्चे कहां से आ गए सीन में? अगर आप भी ये गाना सुनेंगे तो समझ जाएंगे। ऐसा इसलिए कहा गया है क्योंकि ये गाना कम और नर्सरी rhymes (कविताएं) ज्यादा लगेगा। सॉन्ग को सलमान खान ने अपनी आवाज दी है।

वे पूरे गाने में नर्सरी की फेमस कविताएं गाते दिखे। हम्पटी डम्पटी, जॉनी जॉनी से लेकर ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार्स जैसी बच्चों की फेवरेट कविताएं सुनने कोको मिल जाएंगी। सलमान खान, देवी श्री प्रसाद, नेहा भसीन, यो यो हनी सिंह की आवाज में ये गाना है।

इस पैपी सॉन्ग में ‘किसी का भाई किसी की जान’ की पूरी स्टारकास्ट नजर आती है। सभी साउथ इंडियन लुक में हैं। म्यूजिक और लिरिक्स में आप साउथ टच साफ दिखेगा। हनी सिंह भी साउथ के रंग में रंगे दिखे। सलमान खान को लुंगी पहनकर डांस करते देखना फैंस के लिए बड़ी ट्रीट है।

डांसर राघव ने गाने मेंअपने किलर मूव्स दिखाए हैं। गाने के बीट्स आपको भी थिरकने को मजबूर कर देंगे। इसे भाईजान फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इससे पहले रिलीज हुए फिल्म के गाने को लोगों ने पसंद किया है। ट्रेलर और गानों को लोगों का जितना प्यार मिल रहा है, देखना होगा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा धमाल मचाती है।

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी। राघव जुयाल, शहनाज गिल, पलक तिवारी, वेंकटेश, भूमिका चावला, जस्सी गिल भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं।

ये मूवी 21अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे U/A सर्टिफिकेट मिला है। फैमिली एंटरटेनर फिल्म से भाईजान क्या धमाल मचाते हैं,इसका खुलासा बस दो दिन बाद होने वाला है।

Related Articles

Back to top button