Bigg Boss OTT 2 मे नई झड़प, एल्विस को पड़ा अविनाश द्वारा चांटा

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 दिन प्रतिदिन अखाड़े का मैदान बनता जा रहा है। पिछले दिनों यहां राशन को लेकर लड़ाई हुई।

हर दिन, बिग बॉस ओटीटी 2 में प्रतिभागियों के बीच किसी न किसी मुद्दे पर बहस होती रहती है। पिछले एपिसोड में अविनाश सचदेव और अभिषेक मल्हान की लड़ाई देखने को मिली, वह भी राशन लेकर। टिकट टू फिनाले जीतने के बाद अभिषेक मल्हान को कैप्टन नियुक्त किया गया है। वह इस सीजन के पहले फाइनलिस्ट और आखिरी कैप्टन हैं।

घर में फ्री खाना आने के लिए सभी को काम करना था। जब बेबिका, मनीषा और जिया काम करते हैं, तो अविनाश मना कर देता है। अविनाश को बार-बार समझाने पर भी वह काम नहीं करते, जिससे अभिषेक उनसे झगड़ा करता है। वह अविनाश को मूर्ख बताते हैं और बहुत कुछ कहते हैं।

अविनाश और अभिषेक राशन के बारे में बहस करते हैं। अविनाश बताते हैं कि क्या राशन-राशन लगा रखा है? 8 दिनों तक दाल-चावल और नॉर्मल खाना खाएंगे। बकर-बकर लगा रखा है? बीच में मनीषा रानी भी कूद जाती है। वह अविनाश को भी खाना देने के लिए धमकाती हैं।

वह उम्र में तुमसे छोटी है, लेकिन अकल में बढ़ी है, अभिषेक कहते हैं, मनीषा की ओर इशारा करते हुए।यह सुनते ही विनाश क्रोधित हो जाता है। अभिषेक यहीं नहीं समाप्त होते। वह दावा करते हैं कि अविनाश एक तो गलत हैं, साथ ही अपनी अकड़ को भी दिखा रहे हैं। वह अविनाश को मूर्ख बताता है।

एल्विश भी इस लड़ाई में मध्यस्थता करता है। वह अविनाश को बताते हैं कि यार कर देते न आप काम, राशन सही से आता है। अविनाश इसके बाद भी खाना लेकर चुप नहीं होते। मजाक में वह एल्विश के गालों पर हल्का थप्पड़ मारता है। एल्विश ने अविनाश की बात सुनकर कहा कि वे भी कपड़े पहनकर रखे हैं। इन्हें भी नहीं उतारना चाहिए।

Related Articles

Back to top button