जम्मू-कश्मीर फतह करने की तैयारी में जुटी BJP, नेशनल कॉन्फ्रेंस छोड़ 2 बड़े नेताओं ने थामा भगवा झंडा

आज दिल्ली में देवेंद्र सिंह राणा और सुरजीत सिंह सलाथिया ने पार्टी मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सदस्यता ग्रहण की। दोनों जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के पूर्व नेता हैं। उन्हें पार्टी में शामिल कराने के लिए केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी, धर्मेंद्र प्रधान और जितेंद्र सिंह पार्टी कार्यालय में मौजूद रहे।

दोनों नेताओं ने कल नेशनल कॉन्फ्रेंस की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। आपको बता दें कि मार्च में जम्मू-कश्मीर में चुनाव कराए जाने की भी अटकलें हैं। भाजपा समेत कई राजनीतिक दलों ने कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा है।

New Delhi: Former J&K National Conference leaders Devender Rana and Surjit Singh Slathia join BJP in presence of Union Ministers Hardeep Singh Puri, Dharmendra Pradhan, and Jitendra Singh

Both the leader resigned from the membership of National Conference yesterday pic.twitter.com/nh7F39SHq8

— ANI (@ANI) October 11, 2021

अनिल बलूनी ने इनके भाजपा में शामिल होने की जानकारी पहले ही दे दी थी। हालांकि उन्होंने नाम को सार्वजनिक नहीं किया था। उन्होंने सिर्फ इतना लिखा था कि आज बीजेपी हेडक्वार्टर में एक बड़ी हस्ती भाजपा जॉइन करेंगे। 

Eminent personalities will join BJP today (Monday) 11 October, 11:30 AM at BJP HQ, 6A DDU Marg, New Delhi. – BJP Media

— Anil Baluni (@anil_baluni) October 11, 2021

आपको बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी के एक करीबी नेता जितिन प्रसाद ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया था। उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी। बाद में उन्हें योगी कैबिनेट में मंत्री बनाया गया।

Related Articles

Back to top button