मैं भी पूर्व सैनिक की बेटी हूं, ऐसे खूंखार को घर में पालती हूं..ओवैसी के बयान पर नवनीत राणा ने दिया करारा जवाब

आज असुद्दीन ओवैसी ने नवनीत राणा को चुनौती दी थी की, वह जहां चाहें मैं आ जाऊंगा। उसी बयान पर पलटवार करते हुए नवनीत ने फिर ओवैसी को घेरा है

नवनीत राणा और ओवैसी के बीच में चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पहले नवनीत राणा ने 15 सेकंड वाला बयान देखकर हलचल मचा दिया तो इस पर पलटवार करते हुए ओवैसी ने 1 घंटे ले लीजिए.. का बयान दिया। फिर आज ओवैसी ने नवनीत राणा को घेरते हुए कहा कि, मैं कोई मुर्गी का बच्चा थोड़ी ना हूं जो डर जाऊंगा। अब ओवैसी के इसी बयान पर फिर पलटवार करते हुए नवनीत राणा ने एक और बयान दिया है।

जानिए नवनीत ने क्या कहा 

ओवैसी के बयान का जवाब देते हुए नवनीत राणा ने कहा है कि, “कल ओवैसी ने बयान दिया था कि मैंने छोटे को दबा कर रखा है। मेरा छोटा तोप है। बड़ा कहता है कि छोटा बहुत खूंखार है। मैं ऐसे खूंखार को घर में पालती हूं। मैं देखना चाहती हूं की मुर्गी और मुर्गी का बच्चा कब तक खैर मनाता है। मैं फिर से जल्दी ही हैदराबाद आ रही हूं। देखती हूं मुझे कौन रोकता है।”

ओवैसी ने दिया था बयान 

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने नवनीत राणा पर एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था की, मोहतरमा एमपी साहिब ने 15 सेकंड का समय दिया था ।क्या मैं मुर्गी का बच्चा हूं कि डर जाऊंगा? बताओ कहां आना है, कब आना है, कैसे आना है? क्या कर लोगे मेरा। अपने छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी की तारीफ करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि, वह सालार का बेटा है। अगर मैंने उसे खुला छोड़ दिया तो वह किसी की नहीं सुनेगा।

Related Articles

Back to top button