दिग्विजय सिंह के बयान को लेकर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस की मध्य प्रदेश सरकार बनने पर बजरंग दल पर प्रतिबंध नहीं लगाया जाएगा। दिग्विजय सिंह के बयान पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। नरोत्तम ने बताया कि कुछ लोगों को अब आई फ्लू से छुटकारा मिल रहा है।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर हमला बोला है। दिग्विजय सिंह के बजरंग दल पर दिए गए बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि कुछ लोगों को आई फ्लू से अब राहत मिल रही है।

नरोत्तम मिश्र ने कहा, ‘बजरंग दल पर बैन लगाना तो दूर सोच भी नहीं सकते। कुछ लोगों को आई फ्लू से अब राहत मिली है। कुछ दिनों में सभी जाले खुल जाएंगे।गृह मंत्री ने कहा कि पहले पाकिस्तान जिंदाबाद—काजी साहब जिंदाबाद सुनाई देता था, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

कांग्रेस को साफ किया जाएगा

नरोत्तम ने कहा कि दिग्विजय सिंह किसी भी स्थान पर जाएंगे, कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा। उसने गुलाम नबी आजाद की घोषणा का भी समर्थन किया है। नरोत्तम ने कहा कि आजाद कांग्रेस से अलग होने के बाद वे सच बोल पाए हैं। कांग्रेस नेता सच बोलने से बचते हैं।

बजरंग दल पर प्रतिबंध नहीं लगाएंगे: विजय सिंह

बुधवार को दिग्विजय सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी की मध्य प्रदेश सरकार बनने पर बजरंग दल पर प्रतिबंध नहीं लगाया जाएगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बजरंग दल में अच्छे लोग भी हो सकते हैं। हम प्रतिबंध नहीं लगाएंगे, लेकिन जो भी गड़बड़ी करेगा, उसे नहीं छोड़ेंगे। बजरंगों में कई असामाजिक प्रवृत्तियां हैं। हम सबने हाल ही में बजरंग दल के सदस्यों को भागते देखा है। हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई सब इस देश में रहते हैं।

Related Articles

Back to top button