मुजफ्फरनगर : राष्ट्रीय लोक दल की लोकतंत्र बचाओ महापंचायत आज..

मुजफ्फरनगर : राष्ट्रीय लोक दल की लोकतंत्र बचाओ महापंचायत आज की जाएगी और साथ ही थाना सिविल लाइन क्षेत्र के महावीर चौक स्थित राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। दिल्ली राजस्थान हरियाणा व कर्नाटक सहित कई राज्यों से आज पहुंचेंगे यह दिग्गज नेता। केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि बिल व हाथरस में जयंत चौधरी के साथ हुई बर्बरता के विरोध में की जा रही है यह लोकतंत्र बचाओ महापंचायत।

सपा , कांग्रेस , शिवसेना व भारतीय किसान यूनियन के साथ-साथ खाप पंचायत और अन्य कई राजनीतिक व गैर राजनीतिक संगठनों का भी लोकतंत्र बचाओ महापंचायत को इसमें समर्थन मिला है।

महापंचायत को सपा, कांग्रेस समेत खाप चौधरियों का मिला समर्थन। हाथरस में हुए जयंत चौधरी पर लाठीचार्ज के बाद महापंचायत बिठाई गई है। जयंत चौधरी के आवाहन पर पश्चिम यूपी में महापंचायत का ऐलान किया गया है। कांग्रेस के कई विधायक और राजस्थान के डिप्टी स्पीकर भी महापंचायत में शामिल होंगे और इसके साथ ही जिले में धारा 144 लागू होने के बावजूद महापंचायत को देखते हुए प्रशासन ने भी अपनी कमर कस ली है। रूट डायवर्जन के साथ-साथ चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात की गई है। एडीजी राजीव सब्बरवाल भी मुज़फ्फरनगर पहुंचे और डीएम एसएसपी के साथ एडीजी भारी पुलिस बल के साथ जायजा लिया गया है। महावीर चौक के जीआईसी इंटर कॉलेज के मैदान में की जाएगी महापंचायत।

Related Articles

Back to top button