मुजफ्फरनगर : जिला प्रशासन ने पत्रकारों को बांटे मास्क व सेनेटाइजर

मुजफ्फरनगर कोरोना वायरस को लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार काफी चिंतित दिखाई दे रही है। जिसके चलते प्रदेश सरकार कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए हर वर्ग को सावधान कर रही है । मुज़फ्फरनगर में भी जिला प्रशासन द्वारा कलेक्ट्रेट स्थित चौधरी चरण सिंह सभागार कक्ष में कोरोना वायरस के चलते और उससे पत्रकारों के बचाव के लिए इन मुश्किल हालातों में कवरेज कर रहे सभी पत्रकार बंधुओं को अपर जिलाधिकारी अमित सिंह सी डी ओ आलोक यादव ने मास्क एवं सैनिटाइजर भेंट किए और कोरोना वायरस से सावधानी बरत कर कार्य करने की अपील की ।

इस मौके पर सीडीओ आलोक यादव ने बताया कि आज हमारे सभी पत्रकार बंधुओं को यहां पर जो पत्रकार बंधु हैं उन सब को मास्क व सैनिटाइजर का वितरण कराया गया क्योंकि हमारे सभी साथी विभिन्न परिस्थितियों में भी मुश्किल हालातों में रिपोर्टिंग कर रहे हैं। तो इनका बचाव भी बहुत आवश्यक है। वह समाज को सुरक्षित रखें इसलिए आज सबको यह वितरण कराया गया है।

उन्होंने आगे कहा कि यह जिला प्रशासन की पहल है और यह सारा जो निर्माण है हमारे स्वयं सहायता समूह है उनकी महिला है उनके द्वारा इनका निर्माण किया जा रहा है उन्ही से लेकर हमने आपको यह वितरण कराया है कोरोना वायरस को लेकर मुजफ्फरनगर में अभी कोई अपडेट नहीं है सैंपल अभी गए हुए हैं अभी तक कोई पॉजिटिव रिपोर्ट नहीं आई है।

Related Articles

Back to top button