दिल्ली : राजौरी गार्डन में चाकू मार कर की हत्या

मॉल के बाहर 23 साल के एक शख़्स की चाकू मारकर हत्या कर दी गई | एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य की तलाश की जा रही है।

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को कहा कि पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में एक मॉल के बाहर मंगलवार शाम लोगों के एक समूह के साथ विवाद के बाद 23 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई, जिसमें से एक संदिग्ध को पकड़ लिया गया है।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने कहा कि पुलिस को मंगलवार शाम को राजौरी गार्डन पुलिस स्टेशन में घटना के बारे में एक पीसीआर कॉल मिली।

“पूछताछ के दौरान, यह पाया गया कि पीड़ित, जिसकी पहचान बाद में मोहम्मद कैफ के रूप में हुई, का सिटी स्क्वायर मॉल के बाहर कुछ लोगों के साथ झगड़ा हुआ था। कैफ को रघुबीर नगर निवासी सोहिल (जो एक ही नाम से जाना जाता है) और उसके दोस्तों ने पीटा और चाकू मार दिया। बाद में कैफ को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई, ”डीसीपी वीर ने कहा।

डीसीपी ने कहा कि राजौरी गार्डन पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

“मुख्य आरोपी सोहिल को पुलिस ने बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य संदिग्धों का पता लगाने के प्रयास जारी हैं। प्रारंभिक जांच के अनुसार, घटना के समय दोनों पक्ष शराब के नशे में थे। प्रथम दृष्टया, ऐसा प्रतीत होता है कि झगड़ा किसी मामूली बात को लेकर शुरू हुआ, जिसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।”

Related Articles

Back to top button