5 वर्ष के मासूम बालक की अपहरण के बाद हत्या, किडनैपर ने की थी इतने लाख की मांग

5 वर्ष के मासूम बालक की अपहरण के बाद हत्या, शव साखन कला देवबंद नहर के पुल के नीचे से देहरादून पुलिस ने किया बरामद,थाना सहसपुर देहरादून का रहने वाला था मासूम बालक अभय पुत्र पप्पू, दो अपहरणकर्ताओं अनीस व अनीस सलमानी को साथ लेकर आई थी देहरादून की सहसपुर पुलिस पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

देहरादून से कल शाम 7 बजे से लापता 5 वर्षीय मासूम बालक अभय की अपहरण के बाद बदमाशों ने की हत्या,थाना सहसपुर देहरादून का रहने वाला था मासूम बालक (अभय) पकड़े गए दो अपहरणकर्ताओं की निशानदेही पर बच्चे के शव को देहरादून पुलिस ने किया बरामद देवबंद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

संबंधी मामले में सहारनपुर एसपी देहात अतुल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह सहारनपुर के थाना देवबंद क्षेत्र में एक नहर से देहरादून से अपहरण हुए बच्चे की लाश मिली है।
दो लोगो को देहरादून पुलिस पहले ही हिरासत में ले चुकी है
पुलिस संपूर्ण जानकारी जुटा रही है शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें-आगरा कलक्ट्रेट में अधिवक्ताओं के बीच जमकर मारपीट

बच्चे का पोस्टमार्टम कराने पहुंचे मृतक बच्चे के पिता पप्पू के दोस्त मोहम्मद अकरम ने बताया कि कल शाम 7:00 बजे से मेरे दोस्त के बेटा जिसकी उम्र 5 वर्ष है वह गायब हो गया था सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि देहरादून में ही मेरे दोस्त पप्पू के घर पर काम करने वाले वेल्डर ने बच्चे का अपहरण किया था।

जिसके बाद उसने बच्चे को अपने अन्य साथी के साथ देवबंद भेज दिया। अपहरणकर्ताओं ने 10,00000 की फिरौती मांगी थी। आज सुबह अपहरण हुए बच्चे की लाश सहारनपुर के देवबंद क्षेत्र से मिली है हम लोग आज ही पोस्टमार्टम विभाग पहचे हैं। पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है बच्चे के माता-पिता का रो रो कर बुरा हाल है ।

 

Related Articles

Back to top button