‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हुई ‘बबीता जी’ उर्फ मुनमुन दत्ता की वापसी, शुरू की शो की शूटिंग

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘बबीता जी’ यानि एक्ट्रेस  मुनमुन दत्ता शो की शूटिंग सेट पर वापसी हो गई है। उन्होंने शो के लिए अपना फिर शूटिंग शेड्यूल भी कर लिया है। बता दें कि बीते दिन से अफवाहें रही हैं कि मुनमुन ने शो को अलविदा कह दिया। हालांकि अब वो अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर से ‘बबीता जी’ के रोल में दर्शकों का दिल जीतने के आ रही हैं।

डायरेक्टर असित कुमार मोदी ने किया कंफर्म

मुनमुन के शूटिंग शुरू करने की जानकारी शो के डायरेक्टर असित कुमार मोदी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को जानकारी देते हुए इसकी पुष्टि की है। उन्होंने अपने बयान में कहा, “मुनमुन कई सालों से हमारी टीम का हिस्सा रही हैं और उनके छोड़ने की सारी बातें महज एक अफवाहें थीं। उन्होंने शो की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है और आप उन्हें जल्द ही देखेंगे। शूटिंग सक्सेफुल रही हैं, टीम को शूटिंग में कोई समस्या नहीं थी और हम सभी ठीक हैं और अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।”

विवादों में फंस चुकी हैं मुनमुन

याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले मुनमुन दत्ता ने एक वीडियो में जाति विशेष के बारे में टिप्पणी की थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका वो वीडियो वायरल हो गया और कई यूजर्स ने अभिनेत्री के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया और उनकी गिरफ्तारी की मांग की थी। वहीं अपनी गलती का एहसास होते ही एक्ट्रेस ने माफी मांग ली थी, लेकिन इसके बाद भी मामला शांत नहीं हुआ।

पांच राज्यों में हुआ था एफआईआर दर्ज

मुनमुन के खिलाफ उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान और मध्य प्रदेश में एफआईआर दर्ज की गई थी। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने पांचों राज्यों में अभिनेत्री के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर पर रोक लगा दी थी। इस मामले के बाद मुनमुन अपने शो तारक मेहता में नजर नहीं आई तो लोगों को लगा उन्होंने शो छोड़ दिया।

Related Articles

Back to top button