अपर्णा को मुलायम ने कर दिया पीछे, इस बारे में जानने के लिए देखें न्यूजनशा का वीडियो

भाजपा ने साल 2017 में मुलायम के परिवार में डाला था भेद, जीतने के बाद नहीं महसूस की किसी जरूरत  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के 2 चरणों मतदान संपन्न हो चुका है वहीं तीसरे चरण के मतदान की तैयारी में सभी पार्टियां जुटी हुई हैं. इस कड़ी में आज न्यूजनशा की तरफ से अशोक वानखेड़े जो एक जेष्ठ राजकीय विशलेषक है उन्होंने कहा साल 2017 के चुनाव में बीजेपी ने मुलायम सिंह यादव के परिवार में जो भेद किया. उसके बाद जब वह 300 के पार लेकर सत्ता में आ गए. जिसके बाद भाजपा को लगा अब क्या जरूरत है शिवपाल सिंह यादव की या किसी और की. उनको ये समझ नहीं आया की ये जो राजपाट है सिर्फ 5 साल की है. इसके साथ ही अशोक वानखेड़े ने कहा जब 5 साल बाद आपका राजपात रिन्यू होगा. फिर यही लोग आपके काम आने वाले है.

5 साल बाद भाजपा के काम आए सपा के लोग

अशोक वानखेड़े ने भाजपा की बात करते हुए कहा कि 5 साल बाद अब फिर आप सपा का हाथ- पैर जोड़ते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अगर 5 साल पहले आपने शिवपाल जी को जगह दी होती तो आज वह भी अखिलेश यादव के खिलाफ खड़े होते. इतना ही उन्होंने कहा पिछले चुनाव के तीसरे फेज जो यादवी हुई थी यादवों में उस वजह से जो भारी सीटें मिली थी भाजपा को वह रिपीट हो सकता था. इसके साथ ही उन्होंने कहा आने वाले किसी भी चरण में गड्ढा नहीं भरता दिखाई दे रहा है.

स्वामी प्रसाद मौर्य पर 5 से 8 साल पुराना केस डालकर आपने फिर उसके उपर एक वारंट जारी किया. उन्होंने कहा ये कुछ जो बता रही हैं ये तस्वीरे बहुत कुछ बोलती है. वहीं इसके बारे में और डिटेल से जाने के लिए न्यूजनशा का ये वीडियो जरुर देखें.

Related Articles

Back to top button