आज जौनपुर में आएंगे मुलायम सिंह यादव, सातवें चरण के लिए प्रचार जुटी पार्टियां

मऊ,गाजीपुर,चंदौली,वाराणसी दौरे पर रहेंगे अखिलेश

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब सबकी नजरें सात मार्च को होने वाले अंतिम और सातवें चरण के मतदान पर टिकी है। इसके मद्देनजर सभी पार्टियां लगातार रैली और जनसभाएं कर रही हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाराणसी में शुक्रवार को मलदहिया स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरूआत करेंगे। जबकि चुनाव से अब तक दूर-दूर नजर आए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी शनिवार को पीएम मोदी के गढ़ वाराणसी में जनसभा करेंगे।

राहुल गांधी के इस यूपी दौरे को लेकर सारी तैयारी कर ली गई है।  वाराणसी दौरे के समय राहुल गांधी के साथ कांग्रेस की महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी भी मौजूद रहेंगी। वहीं, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज गाजीपुर के जखनियां और जंगीपुर में में जनसभा करेंगे। यूपी चुनाव से जुड़ी सभी अपडेट जानने के लिए बने रहेंन

लकी यादव के लिए जौनपुर में वोट मांगेंगे मुलायम सिंह यादव

मुलायम सिंह यादव शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी लकी यादव के लिए जौनपुर में जनसभा करेंगे। बेटे अखिलेश यादव की विधानसभा सीट करहल के बाद यूपी में दूसरी सीट जौनपुर की मल्हनी है जहां मुलायम सिंह यादव सभा को संबोधित करेंगे। लकी यादव पिटवा कैबिनेट मंत्री स्व. पारसनाथ यादव के पुत्र हैं। मुलायम सिंह यादव और स्व. पारसनाथ यादव के संबंध बहुत घनिष्ठ थे।

अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का आज का कार्यक्रम, मऊ,गाजीपुर,चंदौली,वाराणसी दौरे पर रहेंगे अखिलेश, 11.30 बजे मऊ के घोसी में जनसभा करेंगे अखिलेश, 12.20 बजे गाजीपुर के जहूराबाद में जनसभा करेंगे, 1.15 बजे गाजीपुर के जंगीपुर में जनसभा करेंगे, 2 बजे गाजीपुर के लंका मैदान में जनसभा होगी, 2.50 बजे गाजीपुर के जमानिया में जनसभा, 3.50 बजे चंदौली में जनसभा करेंगे अखिलेश, रात 8 बजे वाराणसी में रोड शो करेंगे अखिलेश, वाराणसी में विजय रथ यात्रा निकालेंगे अखिलेश।

सीएम योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, 11 बजे चंदौली के सैय्यदराजा में जनसभा, 12 बजे मिर्जापुर में सीएम योगी की जनसभा, प्रधानमंत्री की जनसभा में शामिल होंगे सीएम, 2.15 बजे जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर में जनसभा, 3.15 बजे जौनपुर के जफराबाद में जनसभा, 4.15 बजे जौनपुर के मड़ियाहूं में जनसभा, वाराणसी में रात्रि प्रवास करेंगे सीएम योगी।

डिप्टी सीएम केशव मौर्य

डिप्टी सीएम केशव मौर्य का आज का कार्यक्रम, 11 बजे जौनपुर के बदलापुर में जनसभा करेंगे, 12.15 बजे आजमगढ़ के लालगंज में जनसभा, 1.20 बजे आजमगढ़ के गोपालपुर में जनसभा, 2.30 बजे गाजीपुर के मुहम्मदाबाद में जनसभा, 3.45 बजे सोनभद्र के घोरावल में जनसभा करेंगे।

बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्र

बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्र का आज का कार्यक्रम, गाज़ीपुर, जौनपुर में चुनावी दौरे पर रहेंगे सतीश चंद्र मिश्रा, गाजीपुर और जौनपुर में जनसभाएं करेंगे सतीश चंद्र।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा आज, आज वाराणसी में रोड शो करेंगे पीएम मोदी, सरदार पटेल की प्रतिमा पर करेंगे माल्यार्पण, मलदहिया से काशी विश्वनाथ धाम तक करेंगे रोड शो, काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे पीएम, मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे पीएम मोदी।

Related Articles

Back to top button