मुख्तार अंसारी के बेटे नेअधिकारियों को दी धमकी, कही ये बात

6 महीने तक कोई ट्रांसफर पोस्टिंग नहीं होगा, जो है वह यही रहेगा

मऊ. बाहुबली मुख्तार अंसारी मऊ सदर विधानसभा सीट से 5 बार विधायक रहे हैं. लेकिन इस बार वर चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. जगह उनके बड़े बेटे अब्बास अंसारी चुनावी मैदान में हैं. ओमप्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने मऊ सदर विधानसभा सीट से अब्बास अंसारी को चुनावी मैदान में उतारा है. बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में अब्बास कहते दिख रहे है कि”सूद समेत वापस लौट आऊंगा, जो आज डंडा चला रहे हैं, यहां पर मुख्यमंत्री होने वाले अखिलेश भैया से कह कर आया हूं,6 महीने तक कोई ट्रांसफर पोस्टिंग नहीं होगा, जो है वह यही रहेगा, जिस जिसके साथ जो जो किया है

इससे पहले मुख्तार अंसारी के बेटे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कैंडिडेट अब्बास अंसारी ने कहा है कि अशोक सिंह बड़े काफिले के साथ और काफी लोग के साथ चुनाव प्रचार कर रहे हैं, लेकिन जिला प्रशासन उन पर ध्यान नहीं दे रहा है बल्कि मेरी गाड़ियों का लगातार चालान किया जा रहा है. इसके साथ कहा कि मेरे ऊपर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और अपने बाहुबल से डराने का काम किया जा रहा है. इसके साथ अंसारी ने कहा कि पिछले 25 सालों से कई लोग आए और चले गए, यह भी चले जाएंगे.

गाड़ियों की हो रही एक दिन में 10 बार चेकिंग

अब्बास अंसारी ने प्रशासन से कहा कि एक बार अशोक सिंह की भी गाड़ी चेक कर लीजिए, लगातार मेरी चेकिंग की जा रही है. उन पर जिला प्रशासन किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. मैं किसी तरह का कोई ऐसा काम नहीं कर रहा हूं जो अपराध की श्रेणी में आए. अब्बास अंसारी ने कहा कि मेरी गाड़ियों की एक दिन में 10 से 12 बार चेकिंग की जा रही है. यही नहीं, मेरे कार्यकर्ताओं की भी चेकिंग की जा रही है. अंसारी ने कहा कि जिला प्रशासन बहुत दबाव में काम कर रहा है.

Related Articles

Back to top button