बांदा जेल में बंद मुख्तारअंसारी छठी बार कर रहे नामांकन, राजभर की पार्टी से मऊ सदर से लड़ेंगे चुनाव

 बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी ने एक बार फिर करेंगे नामाकंन, इस पार्टी से लड़ेंगे चुनाव

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को किया जा रहा है. वहीं चुनाव के दौरान बांदा जेल में बंद मऊ जिले का माफिया डॉन मुख्तार अंसारी ने छठवीं बार चुनाव लड़ने के लिए मऊ सदर विधानसभा सीट से अपना नामांकन पत्र खरीद लिया है. मुख्तार अंसारी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के बैनर तले उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे. मुख्तार अंसारी लगभग 25 सालों से मऊ सदर विधानसभा सीट से विधायक हैं. मुख्तार अंसारी के वकील दरोगा सिंह ने दो सेट में नामांकन के लिए पर्चा खरीदा है. मुख्तार अंसारी के वकील दरोगा सिंह ने बताया कि मुख्तार अंसारी के लिए दो सेट में पर्चा खरीदा गया है और वह सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के बैनर और सपा के गठबंधन के उम्मीदवार होंगे.

मुख़्तार अंसारी के वकील ने सुभासपा द्वारा टिकट दिए जाने पर हमने पर्चा खरीदा है. जानकारी के मुताबिक मुख्तार अंसारी मऊ सदर से लगातार पांचवीं बार विधायक हैं और छठी बार विधानसभा चुनाव के लिए नामाकंन करने जा रहे हैं. मुख्तार अंसारी कई सालों से जेल में बंद हैं, लेकिन वह चुनाव लड़ते रहे हैं और हर हर बार जीत भी रहे हैं. मऊ सदर विधानसभा सीट बुनकर बाहुल्य क्षेत्र है, जहां से मुख्तार अंसारी लगभग 25 सालों से लगातार विधायक हैं. एक बार फिर वह मैदान में उतर रहे हैं.

मुख्तार अंसारी छठी बार करेंगे नामांकन

बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी इस बार छठी बार नामांकन करने जा रहे हैं. ऐसे में अब मऊ सदर सीट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. मुख्तार अंसारी ने मऊ के चारों विधानसभा सीटों में से सबसे पहले नामांकन पत्र खरीदने वाले नेता हैं. वकील दरोगा सिंह ने बताया कि उन्होंने कोर्ट से मांग की है कि उन्हें चुनाव लड़ने की अनुमति दे दी जाए. इसके साथ ही उनसे मिलने और नामांकन के लिए जो भी प्रक्रिया है उसको पूरा करने के लिए स्पेशल एमपी-एमएलए कोर्ट में अर्जी भी डाली है.

Related Articles

Back to top button