स्वाति मालीवाल और अरविंद केजरीवाल के बीच ऐसा क्या हुआ कि मुख्यमंत्री आवास पहुँच गई पुलिस, जाने वजह…

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर एक गंभीर आरोप लगाया है। इस आरोप के बाद दिल्ली पुलिस उनके घर पर पहुंची और पूछताछ में जुट गई।

केजरीवाल के सीएम आवास पर हुआ हंगामा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जमानत पर तिहाड़ जेल से छूटकर अपने घर पहुंचे हैं। यहां उन्होंने जेल से छूटने के बाद सीधे रोड शो किया और उसके बाद अपने पार्टी के नेताओं से मुलाकात शुरू कर दी। लेकिन अचानक से सीएम आवास के यहां से एक बहुत बड़ी खबर सामने आई। यहां आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अपनी ही पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाया है। स्वाति मालीवाल का कहना है कि मुझे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने PA विभव से पिटवाया है। इस मामले के बाद स्वामी ने पुलिस के पास भी फोन लगाया और शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस के पहुंचने के बाद नहीं मिली स्वाति

स्वाति मालीवाल के द्वारा दिल्ली पुलिस की पीसीआर को कॉल करने के मामले में पता चला है कि पहले कॉल स्वाति ने 9:31 पर की गई और दूसरी कॉल 9:39 पर की गई। पहली कॉल में कहा गया कि सीएम के साथ PA ने स्वाति को पीटा। वहीं दूसरी कॉल में कहा गया कि विभव से स्वाति को पिटवाया गया। कॉल आने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन स्वाति सीएम आवास पर नहीं मिली। दिल्ली पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है स्वाति मालीवाल की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अभी है पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वाकई में राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ पिटाई हुई है क्या? पुलिस का कहना है कि पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा।

Related Articles

Back to top button