MP: इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारी-बीजेपी कार्यकर्ता भिड़े, जानें पूरा मामला

जबलपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के जबलपुर जिले में शुक्रवार को भारी हंगामे के बीच दिल्ली-मुंबई के लिए दो नई उड़ानों की शुरुआत हुई. शुरुआत से पहले इंडिगो एयरलाइंस (IndiGo Airlines) की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमकर हंगामा हुआ. बीजेपी कार्यकर्ताओं और इंडिगो के कर्मचारियों के बीच डुमना एयरपोर्ट के अंदर लात-घूंसे चले. पुलिस के हस्तक्षेप के बाद जैसे-तैसे मामला शांत हो सका.

मारपीट उस वक्त हुई जब इंडिगो एयरलाइंस ने मीडियाकर्मियों सहित बीजेपी के नेताओं को सुबह 9.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए बुलाया. लेकिन, जब लोग यहां पहुंचे तो एयरपोर्ट परिसर में व्यवस्था नहीं थी. न कुर्सियों की व्यवस्था थी, न पानी की. इस अव्यवस्था पर बीजेपी के नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर और नगर उपाध्यक्ष जय सचदेवा ने आपत्ति ली. उन्होंने जब इसके संबंध में इंडिगो एयरलाइंस के प्रतिनिधि सागर महाजन से बात की तो विवाद हो गया. सागर ने वहां मौजूद सभी नेताओं और मीडियाकर्मियों से बदसलूकी की. इसके बाद मामला बिगड़ गया.

सीएम-सिंधिया ने किया शुभारंभ

जबलपुर शहरवासियों के लिए बड़ी और अच्छी खबर है. यहां से दिल्ली और मुंबई के लिए 2 नई उड़ानों की शुरुआत की गई. तीसरी विमान सेवा हैदराबाद के लिए 28 शुरू होगी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उड़ानों का वर्चुअल शुभारंभ किया.

Related Articles

Back to top button