MP CM मोहन यादव ने राहुल गांधी को लेकर कही बड़ी बात, बोले- राहुल में राजनीति का अनुभव नहीं

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एक इंटरव्यू में कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधने का काम किया और कहा कि राहुल गांधी नरेंद्र मोदी के सामने माचिस की तीली के बराबर भी नहीं।

दिन में ख्वाब देखते हैं राहुल गांधी

मध्य प्रदेश के भोपाल में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एक इंटरव्यू में कहा है कि देश में हम अपनी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रहे हैं। जिसके लिए हमें 400 पार सीटें मिलने जा रही है। अगर बात की जाए राहुल गांधी की तो उन्हें किसी भी तरीके का अनुभव नहीं है ना तो उनके पास मंत्रिमंडल का अनुभव है और ना ही उनके पास पार्टी अध्यक्ष बनने का अनुभव है। आगे उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र करते हुए कहा है कि सूरज के सामने दीपक की क्या मजाल है। कि सूरत से ज्यादा दीपक रोशनी दे सके। कहा कि पीएम मोदी के आगे राहुल गांधी माचिस की तीली के बराबर भी नहीं है। इस विदेश में जो नरेंद्र मोदी की शख्सियत है वह राहुल गांधी के पास नहीं है। क्योंकि उनके पास राजनीति का कोई भी अनुभव नहीं है।

मोहन यादव बोले- हमारे लक्ष्य होते हैं पूरे

सीएम मोहन यादव ने कहा कि 60 साल देश पर राज करने वाली कांग्रेस पार्टी ने जनता को लूटने का काम किया था। जब 2014 में लोकसभा इलेक्शन होना थे तब हमारी पार्टी की तरफ गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनावी मैदान में लाया गया था और उन्होंने कहा था कि अब देश में बदलाव होने वाला है बीजेपी की सरकार बनने वाली है और आप सभी ने देखा था कि देश में बदलाव हुआ और बीजेपी की सरकार बनी थी। फिर 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में हमारी पार्टी ने कहा था कि हम लोग 300 पार सीटें जीत रहे हैं। जब चुनाव हुआ फिर बाद में मत करना हुई तो 300 से ज्यादा हम लोगों को सीटे मिली थी। हमारी पार्टी का नारा है 400 पारा इसे भी हम पूरा कर लेंगे क्योंकि जनता की दुआएं हमारे साथ में हैं।क्योंकि हमारे देश के प्रधानमंत्री ने जो भी वादे जनता से किए हैं उनका पूरा किया है और इसी वजह से जनता उनसे खुश भी है।

Related Articles

Back to top button