एमपी के सीएम मोहन यादव ने बिहार में की जनसभा, अयोध्या और मथुरा को लेकर कही बड़ी बात

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बिहार में जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने कांग्रेस पार्टी से लेकर राजद पार्टी पर निशाना साधा और कहा इन्होंने बस जनता को परेशान और लूटने का काम किया।

अयोध्या के लोग मुस्कुरा रहे हैं और मथुरा के भी मुस्कुराएंगे

देश में आखिरी चरण के लिए 1 जून को मतदान होना है। बीजेपी आखिरी चरण के लिए होने वाले मतदान में सबसे अधिक से अधिक सीटों लाने की कोशिश करेगी। जिसको लेकर उनके कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री जगह-जगह पर जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ बिहार के पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर देखने को मिला जहां पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे यहां उन्होंने अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए जनसभा को संबोधित किया तो वही जनता से उनके लिए वोट मांगे। आगे उन्होंने कहा कि अयोध्या में लोग मुस्कुरा रहे हैं अब जल्द ही मथुरा में भी लोग मुस्कुराने वाले हैं। भगवान श्री कृष्ण ने बहुत तकलीफ झेली है। लेकिन अब उनको और तकलीफ नहीं झेलने देंगे।

विपक्ष ने गरीबों को लूटने का किया काम

मोहन यादव ने मंच पर खड़े होकर कांग्रेस पार्टी और राष्ट्रीय जनता दल पर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा कि यहां की जनता को अगर किसी ने लूटने का काम किया है तो वह कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल पार्टी है। यह लोग बड़ी ही सफाई से झूठ बोलने का काम भी करते हैं। आज ये लोग कह रहे हैं कि हमारी सरकार बनाओ, गरीबी दूर कर देंगे। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि इनके पापा, मम्मी, दादी, नाना ने वर्षों तक इसी गरीबी को दूर करने को लेकर सरकार चलाई। लेकिन अब यह लोग फिर से गरीबी दूर करने की बात कह रहे हैं। इनकी बातों में आप लोग कभी भी नहीं आना यह बात झूठी बातें कहते हैं। हमारे देश के प्रधानमंत्री ने गरीबों को सिर ढकने के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिया। खुले में शौच न करने को लेकर मुफ्त में शौचालय बनवाए। ऐसी तमाम योजनाएं हैं जो जनता तक कभी भी नहीं पहुंची थी और योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का काम किया है। हमारी सरकार का एक ही नारा है सबका साथ सबका विकास और इसी के तहत हम लोगों ने काम किया है किसी के साथ भेदभाव नहीं किया गया।

Related Articles

Back to top button