योगी के नक्शे कदम पर चले एमपी के सीएम मोहन यादव, एक घर पर चलवाया बुलडोजर

मध्य प्रदेश में एक घर के ऊपर सरकार के द्वारा बुलडोजर चलाने का मामला सामने आया है। जहां एक घर पर बुलडोजर चलाया गया। इस दौरान मौके पर प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

योगी की राह पर निकले मोहन यादव

उत्तर प्रदेश में तो आपने योगी सरकार का बुलडोजर जरूर चलता देखा होगा। बुलडोजर जब चलता है तो पूरा तहस-नहस कर देता है। इसीलिए उत्तर प्रदेश में अपराधी योगी आदित्यनाथ से काफी डरते हैं। अब उनके नक्शे कदम पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। बालाघाट इलाके से तस्वीर सामने आई है जिसमें एक बुलडोजर एक मकान पर चलता हुआ दिखाई दे रहा है कुछ देर बाद उस मकान को मिट्टी में तब्दील कर दिया जाता है। इस दौरान आसपास के लोग मौके पर खड़े दिखाई देते हैं तो वहीं जिला प्रशासन भी मौके पर मौजूद रहता है। वही मोहन यादव के बुलडोजर एक्शन से अब लोगों में खलबली मचनी शुरू हो गई है।

नाबालिक की हत्या पर चलाया गया बुलडोजर

जिस मकान पर एमपी के कम मोहन यादव का बुलडोजर चला उसके बारे में बताया गया कि जिस व्यक्ति के घर पर बुलडोजर चलाया गया है। उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक नाबालिक लड़की की हत्या की थी। यहां प्रशासनिक अधिकारी बुलडोजर को लेकर ग्राम माटे इलाके में पहुंचे जहां पर उन्होंने सरकारी जमीन पर बने आरोपी के मकान को गिराने का काम किया। पता चला है कि जिस लड़की की हत्या की गई वह लड़की अपनी दादी की कुएं से मिली लाश के मामले में बयान देने के लिए कोर्ट में जाने वाली थी। लेकिन उससे पहले उसकी हत्या कर दी गई। जब आरोपी के घर पर बुलडोजर चला तो अपराधियों में हड़कंप मच गया। फिलहाल में सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और उनसे लगातार उनसे पूछताछ जारी है।

Related Articles

Back to top button