Moto लॉन्च करने वाला है अपना दमदार स्मार्टफोन.. जानें क्या होंगे फीचर्स?

Tech News in Hindi: मोटो अपने दमदार फोन के लिए जाना जाता है। मार्केट में वैसे तो कई कंपनियां है। लेकिन मोटो की अपनी एक अलग पहचान है। मोटो की पहचान उसके शानदार बिल्ड क्वालिटी के लिए है। लेकिन मार्केट में अब मोटरोला अपना अपकमिंग फोन Moto G04s लॉन्च करने वाला है। आईए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

जानें फीचर्स

मोटरोला के Moto G04s में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच पंच होल डिस्प्ले मिलने वाली है। यह मोटोरोला के स्मार्टफोन लाइनअप में एक एंट्री-लेवल फोन होने की उम्मीद है। डिवाइस HD LCD पैनल के साथ आ रहा है। डिवाइस में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन मिल रही है। माइक्रोसाइट से भी पता चलता है कि Moto G04s में एक Unisoc T606 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर होगा जिसे 4GB रैम के साथ पेश किया जाएगा। इस फोन को 8GB RAM और 64GB इन-बिल्ट स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। Motorola का यह फोन Android 14 पर चलेगा और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो को सपोर्ट करेगा। इस फोन में एक शानदार कैमरा सेटअप भी मिलेगा। जिसमें एक सिंगल कैमरा 50 मेगापिक्सल AI-पावर्ड रियर कैमरा और LED फ्लैश के साथ उपलव्ध होगी। Moto के स्मार्टफोन का वजन 178.8 ग्राम और मोटाई 7.99mm होगी और इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी मिलने वाली है।

जानें कब होगा लॉन्च

मोटरोला का यह स्मार्टफोन Moto G04s, 30 मई 2024 को लॉन्च होगा। अपने पहले के सभी स्मार्टफोन की तरह ही इसकी लॉन्चिंग भी ई-कॉमर्स वेबसाइट flipkart पर होगी।

 

Related Articles

Back to top button