मोहम्मद शमी के घर आई एक नन्ही परी, शेयर की फोटो

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohommed Shami) के घर एक नन्ही परी आई है। जी हा न्यूजीलैंड दौरे पर मौजूद मोहॉम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram)पर ये खुशी साझा करते हुए एक फोटो भी पोस्ट की है। जिसमें शमी ने एक बच्ची की फोटो अपलोड की है। मोहम्मद शमी ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि “मेरे परिवार में एक और बच्ची का जन्म। ‘प्यारी सी राजकुमारी तुम्हें जन्म मुबारक हो। तुम लाड और प्यार के बीच बड़ी हो। दुनिया में तुम्हारा स्वागत है। भाई के परिवार को मुबारकबाद।’

इसी के साथ शमी अब चाचा बन गए हैं और वे काफी ज्यादा खुश भी हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि शमी अपनी पर्सनल लाइफ से काफी परेशान है। शमी ओर उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच लंबे समय से अनबन चल रही है। हसीन जहां ने शमी पर गंभीर आरोप लगाए हुए है। हसीन जहां (Haseen jahan) ने उन पर फिक्सिंग, दूसरी लड़कियों के साथ अवैध संबंधों के बड़े आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं हसीन जहां ने शमी के बड़े भाई पर भी बलात्कार का आरोप लगाया था जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी भी कर ली गई थी।

पिछले कुछ समय से शमी टीम के बने है अहम हिस्सा

वैसे तो शमी जब भारतीय टीम में आए थे उस समय से ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन पिछले कुछ समय से शमी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे है। इस समय भारत की गेंदबाजी में वह एक शानदार विकेट टेकर गेंदबाज बने हुए है। कप्तान विराट कोहली को जब भी विकेट की जरूरत होती है तो वह शमी पर भरोसा जताते है और शमी उन्हें निराश नहीं कर रहे है। इस समय वह एक घातक गेंदबाज बने हुए हैं। न्यूजीलैंड टूर पर तीसरे टी 20 मुकाबले के दौरान शनि ने अपनी गेंदबाजी से सबको चौंका दिया था। आखिरी ओवर उन्हें दिया गया था। उस समय न्यूजीलैंड को आखिरी ओवर में 9 रन बनाने थे। पहली गेंद पर छक्का खाने के बाद शमी ने शानदार गेंदबाजी की और न्यूजीलैंड के तीन बड़े विकेट चटका दिए। जिसके बाद यह मैच सिर्फ शमी की बदौलत ड्रॉ हुआ और फिर सुपर ओवर हुआ। जिसमें रोहित शर्मा ने कमाल कि बल्लेबाज़ी कर टीम को जीत दिलाई।

Related Articles

Back to top button